A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर ने पेट में कैंसर होने की खबरों का किया खंडन, लिखा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

शाहिद कपूर ने पेट में कैंसर होने की खबरों का किया खंडन, लिखा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्हें कैंसर है।

Shahid Kapoor- India TV Hindi Shahid Kapoor

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर तरह-तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं, इस पर आखिरकार शाहिद का बयान आ गया है। बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि शाहिद कपूर के पेट में कैंसर है, देखते ही देखते इस तरह की अफवाहें चारों तरफ फैलने लगी। शाहिद की फैमिली ने पहले ही इन खबरों को खारिज कर दिया था अब शाहिद कपूर ने खुद इस खबर का खंडन किया है। सोमवार को शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी कि वह बिल्कुल ठीक हैं।

शाहिद कपूर ट्विटर पर लिखते हैं- ‘‘दोस्तों, मैं बिल्कुल ठीक हूं बेकार की खबरों पर विश्वास ना करें।’’

दरअसल एक वेबसाइट ने उन्हें कैंसर होने की बात कही है। वेबसाइट के मुताबिक शाहिद को पहली स्टेज का कैंसर है। शाहिद को कैंसर है इस बात को सुनकर उनके परिवार वाले हैरान हो गए। दरअसल यह एक ब्लाइंड आर्टिकल था जिसमें शाहिद कपूर का नाम भी नहीं लिखा पर उसमें दिए संकेत से वेबसाइट ने उसे शाहिद कपूर से जोड़ दिया और खबर आई की शाहिद कपूर कैंसर से जूझ रहे हैं।
जब शाहिद कपूर के कैंसर से ग्रसित होने की खबर आई तो मीडिया ने शाहिद के परिवार से इस बारे में पूछने की कोशिश की। तब शाहिद के परिवार से जवाब आया कि लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं?  इस तरह की अफवाह फैलाने से किसी को जायज कैसे मान सकते हैं। इसके बाद शाहिद के मैनेजर को कॉल किया गया तो उन्होंने भी इस बात को झूठ ठहराया कि यह एक अफवाह है शाहिद को कोई बीमारी नहीं है। 

शाहिद आखिरी बार फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आए थे। शाहिद कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैँ। यह फिल्म अगले साल 21 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहिद एक शराबी डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। यह फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है।

Also Read:

मर्दानी 2 का हुआ ऐलान, फिर मार-धाड़ करती दिखेंगी रानी मुखर्जी

शाहरुख खान ने किया गौरी संग डांस, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News