A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत दिखीं श्रद्धा कपूर, फैंस बोले-'आपसे बेहतर कोई नहीं'

दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत दिखीं श्रद्धा कपूर, फैंस बोले-'आपसे बेहतर कोई नहीं'

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं।

shradhha kapoor - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ FALGUNISHANEPEACOCKINDIA श्रद्धा कपूर 

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। श्रद्धा की एक्टिंग को तो लोग पसंद करते ही हैं। साथ ही उनकी खूबसूरती और सादगी पर भी लोग फिदा हैं। श्रद्धा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है और ये लगातार बढ़ती ही जा रही है। एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। 

दिल्ली कोर्ट ने घरेलू हिंसा मामले में हनी सिंह के पेश नहीं होने पर कहा: 'कानून से ऊपर कोई नहीं है'

श्रद्धा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही हैं। दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। लहंगे में गोल्डन हैवी एम्ब्रायडरी की गई है। फुल स्लीव्स ब्लाउज के साथ श्रद्धा ने हैवी नेकलेस और गोल्डन मांगटीका पहन रखा है। 

फोटो शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में फैशन डिजाइनर फाल्गुनी पीकॉक और शेन पीकॉक का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा,- 'आप दोनों के साथ काम करने का हमेशा सुखद अनुभव रहा है। मुझे अपने इस खूबसूरत लिबास में सजाने के लिए धन्यवाद, मैं फिर कहूंगी कि मैं इस पहनावे को जी सकती हूं'।

दुल्हन के जोड़े पर पोस्ट की गई तस्वीर पर अभिनेत्री के भाई सिद्धांत कपूर ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा,- 'बेहद खूबसूरत और बहुत ही सुंदर अऊटफिट'। वहीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने श्रद्धा को खूबसूरत बताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने भी रेड हार्ट इमोजी शेयर करते हुए श्रद्धा पर अपना प्यार लुटाया है। इस तस्वीर को महज कुछ घंटों में ही 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आने वाले समय में नागिन, स्त्री 2 और चालबाज जैसी फिल्मों का हिस्सा बनने वाली हैं। लेकिन इसका आधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ है।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

'पठान' के गाने की शूटिंग स्पेन में करेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

मिनीषा लांबा ने ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर यूं लुटाया प्यार, तस्वीरों में देखिए दोनों की बॉन्डिंग

ड्रग्स मामले में TV अभिनेता गौरव दीक्षित गिरफ्तार, महीनों से NCB कर रही थी तलाश

Latest Bollywood News