Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'पठान' के गाने की शूटिंग स्पेन में करेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे। फिल्म के बारे में अन्य विवरणों का अभी खुलासा नहीं कया गया है।

IANS Written by: IANS
Published on: August 28, 2021 10:47 IST
Shah Rukh Khan and Deepika Padukone to shoot for Pathan song in Spain latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SHAHRUKHKHAN/DEEPIKA 'पठान' के गाने की शूटिंग स्पेन में करेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण

सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'पठान' के लिए स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे। शाहरुख और दीपिका न केवल स्पेन में अपनी फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे बल्कि वहां एक बड़े पैमाने पर गाने की शूटिंग भी करेंगे।

एक सूत्र ने कहा, "किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी भी इन जगहों पर गाने के दृश्यों की शूटिंग नहीं की है। सिड आनंद स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे और सभी संभावित लीक को नियंत्रित करने के लिए चीजें पूरी तरह से व्यवस्थित की जा रही हैं। इरादा एक ऐसा गीत बनाने का है जो इतना भव्य हो कि यह तुरंत हिट हो जाए।

शाहरुख खान ने फराह खान के साथ रीक्रिएट किया 'मैं हूं ना' मोमेंट, रणवीर सिंह बोले- दिल पिघल गया!!

"स्पेन में शूटिंग के आसान अनुभव के लिए सभी आवश्यक अनुमतियों पर काम किया जा रहा है।" सूत्र ने कहा, "सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को विश्व मानचित्र पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।"

'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के बारे में अन्य विवरणों का अभी खुलासा नहीं कया गया है।

 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement