A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोहा अली खान ने शेयर की बेटी इनाया खेमू के स्कूल की तस्वीर, बोलीं- पहला कदम...

सोहा अली खान ने शेयर की बेटी इनाया खेमू के स्कूल की तस्वीर, बोलीं- पहला कदम...

सोहा अली खान की लाडली अब स्कूल जाने लगी हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी है।

soha ali khana and inaaya khemu - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ SAKPATAUDI सोहा अली खान और इनाया खेमू

सोहा अली खान के लिए भी वो पल बेहद खास हो गया जब उनकी बेटी इनाया खेमू ने पहला कदम स्कूल की सीढ़ियों पर रखा। इस दौरान सोहा अली खान थोड़ी इमोशनल भी हो गईं। इनाया अब बड़ी हो गई हैं और स्कूल जाने लगी हैं। हाल ही में सोहा अली खान ने इसकी एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें इनाया स्कूल की दहलीज पर अपना पहला कदम रखती नजर आ रही हैं। 

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने देश को दिलाया गोल्ड, सलमान खान सहित कई सेलेब्स ने दी बधाई

फोटो के साथ सोहा ने कैप्शन में लिखा कि- पहला कदम रखती हुई। सचमुच भी और मेटाफॉरिकली भी. #alwaysascending #big school। सोहा की ओर से ये जानकारी शेयर करने के बाद से फैंस और सेलेब्स इनाया पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। श्वेता बच्चन ने इस पर लिखा कि- नन्हीं इनाया को ऑल द बेस्ट। वहीं इनाया कि मौसी सबा अली खान ने लिखा- माशाअल्लाह, मेरी जान अब बड़ी हो रही है। 

बता दें सोहा अली खान अक्सर इनाया के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। ना केवल सोहा बल्कि कुणाल भी अपनी बेटी के साथ की कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इन दोनों की ही फोटोज को काफी पसंद किया जाता है। वहीं बात करें वर्कफ्रंट की तो सोहा अली खान शादी के बाद से ही फिल्मों से दूर हैं। लेकिन कुणाल खेमू इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

 कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म '99' में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा और कुणाल पेरेंट्स बन गए। सोहा ने 29 सितंबर, 2017 बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

वेब सीरीज The Empire का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे कुणाल कपूर और दृष्टि धामी

प्रयागराज में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू, आयुष्मान खुराना ने खास पोस्ट के जरिए दी जानकारी

'बिग बॉस ओटीटी' में कुछ ऐसा होगा घर के अंदर का नजारा, किए गए हैं कई बदलाव

Latest Bollywood News