Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रयागराज में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू, आयुष्मान खुराना ने खास पोस्ट के जरिए दी जानकारी

अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना प्रायगराज पहुंच गए हैं। जहां वो फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2021 20:13 IST
ayushman khhurana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AYUSHMANNK आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग के लिए नई लोकशन पर पहुंचे गए हैं। जिससे उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक बार फिर दर्शक उनसे एक बेहतरीन फिल्म की उम्मीद लगाए बैठे हैं।

इन दिनों फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की खूब चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो फिल्म का एक शेड्यूल मध्यप्रदेश में शूट हो चुका है। अब आयुष्मान ने अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए प्रयागराज का रुख किया है। यह खबर किसी और ने नहीं, बल्कि आयुष्मान खुराना ने दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है,-‘लाल ईंटों की दीवार। बादलों ने सूरज को ढंका हुआ है, जिससे छनकर रोशनी अंदर आ रही है। मेरे घर पर बनाए शेक का टेस्ट। वीकेंड पर लेटेस्ट सॉन्ग बार-बार बज रहा है। जिंदगी की धुन के साथ महामारी का सामना किया।’ आखिर में वे कहते हैं,-‘ट्रेवल करते-करते हम प्रयागराज पहुंच चुके हैं। इंकलाब इलाहाबाद।’

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने देश को दिलाया गोल्ड तो मुरीद हुए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, मिल रही बधाइयां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रयागराज में फिल्म ‘डॉक्टर जी’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही हैं। इसमें आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अहम रोल निभा रही हैं। आयुष्मान ने फिल्म में एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का रोल निभाया है। इसके अलावा, आयुष्मान फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में वाणी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वे फिल्म ‘अनेक’ में भी काम कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म में आयुष्मान के साथ अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

BIGG BOSS OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' को लाइव कब और कहां देख सकते हैं? जानें फाइनल लिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम

Raj Kundra Pornography Case: कोर्ट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज की

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, फोटो देख फैंस बोले- 'इतने हॉट कैसे लग सकते हो?'

शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश हुईं नुसरत भरूचा, डॉक्टर्स ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement