Saturday, May 04, 2024
Advertisement

BIGG BOSS OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' को लाइव कब और कहां देख सकते हैं? जानें फाइनल लिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम

'बिग बॉस ओटीटी' 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। शो को करण जौहर होस्ट करेंगे। टीवी पर लॉन्च करने से 6 हफ्ते पहले इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म पर प्रीमियर किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 07, 2021 16:14 IST
karan johar - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH बिग बॉस ओटीटी के सेट पर करण जोहर 

इस बार रियलिटी शो बिग बॉस को टीवी पर लॉन्च करने से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म पर प्रीमियर किया जाएगा। शो को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इस शो में कौन-कौन से प्रतियोगी होंगे इस लिस्ट के बारे में जानने के लिए हर किसी के मन में उत्सुकता बनी हुई है। तो आइए जानते हैं 'बिग बॉस ओटीटी' को लाइव कब और कहां देख सकते हैं। साथ ही ये भी जानिए कि घर में कौन से कंटेस्टेंट आपको एंटरटेन करेंगे। 

Raj Kundra Pornography Case: कोर्ट ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका खारिज की

8 अगस्त को 8 बजे प्रीमियर एपिसोड, ऐसे देखें

'बिग बॉस ओटीटी' 8 अगस्त Voot App और Voot Select पर प्रीमियर होगा। इसका लॉन्च 8 तारीख को रात 8 बजे होगा। हर संडे यह वूट ऐप पर 8 बजे ही टेलिकास्ट किया जाएगा। वहीं सोमवार से शनिवार इसकी टाइमिग शाम के 7 बजे रहेगी।

अगर 'बिग बॉस ओटीटी' को 24 घंटे देखना है यानी 24x7 फीड देखनी है तो फिर उसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। इसके अलावा शो के करंट एपिसोड को देखने के भी सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। लेकिन अगर आप रेकॉर्डेड एपिसोड देखना चाहते हैं यानी आज जो एपिसोड आएगा, उसे अगर आप कल देखेंगे तो वह फ्री में देखा जा सकता है। उसके लिए किसी तरह के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं है।

karan johar

Image Source : YOGEN SHAH
वूट के सेट पर करण जोहर   

'बिग बॉस ओटीटी' में 12 कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस ओटीटी' में 12 कंटेस्टेंट्स के हिस्सा लेने की संभावना जताई जा रही है। इनमें नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, रिद्ध‍िमा पंडित, करण नाथ, दिव्‍या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल, राकेश बापट, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक और पवित्रा लक्ष्‍मी शामिल हैं। हालांकि, चैनल की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।  

फाइनल लिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम 

जशीन खान 

जीशान खान, जो हाल ही में सुर्खियों में आए थे बाथ रोब पहन कर हवाई यात्रा करने के लिए। ज़ीशान ने बाथ रोब पहन कर सफर करने की अपनी पूरी जर्नी को वीडियो में कैप्चर भी किया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। देखते ही देखते इनका ये वीडियो वायरल हो गया।

अक्षरा सिंह

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने वाले बिग बॉस में नजर आने वाली हैं। अक्षरा सिंह का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये प्रोमो उनके फैनक्लब ने डाला है। इस प्रोमो में अक्षरा का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन आवाज आंखो और अंदाज से ये अंदाजा लगाना आसान है कि अक्षरा इस सीजन की तीसरी प्रतियोगी हैं।

नेहा भसीन

शो के प्रोमो को देख यह तो साफ हो गया है कि सिंगर नेहा भसीन इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। उन्होंने एक नहीं बल्कि बॉलीवुड को कई हिट गने दिए हैं। 

रिद्धिमा पंडित 

अपनी खूबसूरती और अभिनय के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित इस सीजन में नजर आएंगी। बता दें कि रिद्धिमा पंडित खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

करण नाथ 

करण अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। वे 'ये दिल आशिकाना' फिल्म में नजर आ चुके हैं। उम्मीद की जा रही है कि एक्टर जल्द ही इस शो का हिस्सा बनेंगे। 

पढ़ें अन्य खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, फोटो देख फैंस बोले- 'इतने हॉट कैसे लग सकते हो?'

सोनू सूद ने श्रीनगर में बेचे जूते-चप्पल, 24 लाख लोगों ने देखा ये Video, जानिए क्या है पूरा मामला

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुईं रानी मुखर्जी, 1 महीने तक देश से रहेंगी बाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement