Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुईं रानी मुखर्जी, 1 महीने तक देश से रहेंगी बाहर

रानी आने वाले कुछ दिनों में 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके लिए वह करीब एक महीने से अधिक समय के लिए देश से बाहर रहेंगी।

PTI Written by: PTI
Updated on: August 07, 2021 8:05 IST
rani mukerji mrs chatterjee vs norway shooting latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VIBES.2600 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुईं रानी मुखर्जी, 1 महीने तक देश से रहेंगी बाहर 

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग शुरू करेंगी। 'मेरे डैड की मारुति' फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली आशिमा छिब्बर रानी की इस फिल्म का निर्देशन करेंगी। फिल्म की कहानी एक मां की एक देश खिलाफ संघर्ष पर आधारित है। सूत्रों के मुताबिक 43 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में विदेश रवाना हो चुकी हैं। 

रानी आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म 'मर्दानी 2' में दिखाईं दी थीं। सूत्रों के मुताबिक रानी आने वाले कुछ दिनों में 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसके लिए वह करीब एक महीने से अधिक समय के लिए देश से बाहर रहेंगी। 

रानी मुखर्जी ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म #MrsChatterjeeVsNorway का किया ऐलान

सूत्रों ने बताया कि रानी ने 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारी की है। फिल्म की कहानी नार्वे में 2011 में भारतीय मूल के दंपति के साथ हुई सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें नार्वे के अधिकारी दंपति के बच्चों को उनसे अलग कर देते हैं।

रानी फिल्म 'बंटी और बबली 2' में भी दिखाई देंगी, जो 2005 की सुपरहिट 'बंटी और बबली' की अगली फिल्म है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement