Monday, May 06, 2024
Advertisement

'बिग बॉस ओटीटी' में कुछ ऐसा होगा घर के अंदर का नजारा, किए गए हैं कई बदलाव

बिग बॉस हाउस में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। घर के बेडरूम से लेकर हॉल एरिया तक हर कोने को बेहतरीन ढंग से सजाया गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 07, 2021 21:40 IST
bigg boss house - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VOOT नए अंदाज में बिग बॉस हाउस 

रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन 8 अगस्त यानी कल से ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा। शो के कंटेस्टेंट तो चर्चा में रहते ही हैं। साथ ही 'बिग बॉस' के घर के लुक को लेकर भी लोगों में उत्सुकता बनी रहती है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस ओटीटी हाउस में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। खासकर बेड सिस्टम काफी अलग होने वाला है। हर बार कंटेस्टेंट्स के बीच बेड शेयरिंग को लेकर नोंक-झोंक देखने को मिलती थी। लेकिन, इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा। क्योंकि मेकर्स ने बेड सिस्टम को हर बार से बेहद अलग रखा है।

Tokyo Olympics 2020: नीरज चोपड़ा ने देश को दिलाया गोल्ड, सलमान खान सहित कई सेलेब्स ने दी बधाई

चैनल की ओर से जारी किए गए प्रोमो में पहले ही घर की झलक दिखाई जा चुकी है। जिसे देखने से पता चलता है कि इस बार बिग बॉस हाउस काफी कलरफुल होने वाला है। घर को ढेर सारे प्रिंट्स और रिबन से सजाया गया है। घर को इस बार कंटेम्पररी लुक दिया गया है। 

डिजाइनर्स ने बिग बॉस ओटीटी हाउस के लिए बोहेमियन, जिप्सी और कार्निवल लुक को चुना है। जो घर को भव्य बनाने के साथ ही एक होमली लुक देता है। कंटेस्टेंट्स के आराम का भी पूरा ध्यान रखा गया है। लिविंग और गार्डन एरिया के लिए स्लाइडिंग दरवाजों का इस्तेमाल किया गया है और सबसे ज्यादा बदलाव किए गए हैं बेडिंग सिस्टम में। इस बार कंटेस्टेंट्स के लिए बंक बेड का इस्तेमाल किया गया है। जो किसी को भी उनके बचपन या फिर हॉस्टल के दिनों की याद दिलाने के लिए काफी है। 

यह कुछ हॉस्टल जैसा ही है, जब आपको अपने रूममेट के साथ रहना होता है और एक ऊपर और एक नीचे के बिस्तर में सोता है। इसे देखते ही कंटेस्टेंट्स को अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। घर के अन्य हिस्सों की तरह बेडरूम को भी कार्निवल वाला लुक दिया गया है। वहीं किचन को कलरफुल और बाथरूम को तंबू जैसा लुक दिया गया है। इसके अलावा लिविंग रूम में एक बड़ी सी आंख होगी। जिसके जरिए शो के होस्ट करण जौहर कंटेस्टेंट्स पर नजर रख सकेंगे।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

वेब सीरीज The Empire का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे कुणाल कपूर और दृष्टि धामी

प्रयागराज में 'डॉक्टर जी' की शूटिंग शुरू, आयुष्मान खुराना ने खास पोस्ट के जरिए दी जानकारी

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुईं रानी मुखर्जी, 1 महीने तक देश से रहेंगी बाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement