A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी की 10वीं सालगिरह पर डेनियल वेबर ने सनी लियोनी को दिया बेशकीमती तोहफा, सनी ने शेयर किया वीडियो

शादी की 10वीं सालगिरह पर डेनियल वेबर ने सनी लियोनी को दिया बेशकीमती तोहफा, सनी ने शेयर किया वीडियो

सनी लियोनी की शादी को 10 साल परे हो चुके हैं। इस मौके पर डेनियल ने सनी को कीमती तोहफा दिया है।

suuny leone - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNYLEONE सनी लियोनी और डेनियल वीबर 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है। इस खास मौके पर  उनके पति डेनियल वेबर ने उन्हें कीमती तोहफा दिया है। इसे लेकर सनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबरी की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं। 9 अप्रैल को उन्होंने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई। इस दिन और भी ज्यादा खास बनाने के लिए सनी के पति डेनियल ने उन्हें बेहद खास तोहफा दिया है।  

Vakeel Saab Box Office Collection: 'वकील साब' के पवन कल्याण ने की शानदार वापसी, फिल्म को मिली 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग

डेनियल वेबर ने सनी को दिया हीरो का हार

डेनियल वेबर ने सनी लियोन को इस खास मौके पर हार गिफ्ट किया है। यह गिफ्ट सनी को काफी पसंद आया है। यही वजह है कि एक्ट्रेस ने अपनी खुशी जाहिर करत हुए सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो चमचमाता हीरे का हार पहने दिखाई दे रही हैं।

वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने पति डेनियल के लिए एक प्यार भरा मैसेज भी लिखा है। सनी कैप्शन में लिखती हैं, “हमारी सालगिरह पर मुझ पर हीरे बरसाने के लिए शुक्रिया। यह सच में एक सपना है!! 10 साल की शादी और 13 साल साथ में अपनी जिंदगी बिताते हुए। किसने सोचा था कि एक खूबसूरत सपने के बारे में बात करते हुए हम यहां तक पहुंच जाएंगे। लव यू”। सनी के इस पोस्ट को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस दोनों को लगातार ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आने वाली हैं। 

Birthday: आयशा टाकिया अपनी फिल्मों से ज्यादा बदले हुए लुक्स की वजह से चर्चा में रहीं हैं

पढ़ें बॉलीवुड की अन्य खबरें- 

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या अगले सप्ताह से अभिनेत्री शुरू करेंगी शूटिंग?

हुमा कुरैशी वेब सीरीज 'महारानी' में निभाएंगी बिहार की अनपढ़ मुख्यमंत्री का किरदार, टीजर रिलीज

भगवान शिव की आराधना में लीन नजर आईं कंगना रनौत, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News