Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हुमा कुरैशी वेब सीरीज 'महारानी' में निभाएंगी बिहार की अनपढ़ मुख्यमंत्री का किरदार, टीजर रिलीज

हुआ कुरैशी को वेब सीरीज का प्लेटफॉर्म रास आ रहा है। नेटफ्लिक्स की 'लैला' में अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने के बाद, हुमा कुरैशी अपने फैंस को नई वेब सीरीज 'महारानी' में 'रानी भारती' के रूप में प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2021 12:04 IST
Huma Qureshi- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SONY LIV  हुमा कुरैशी वेब सीरीज 'महारानी' में निभाएंगी बिहार की अनपढ़ मुख्यमंत्री का किरदार

हुआ कुरैशी को वेब सीरीज का प्लेटफॉर्म रास आ रहा है। नेटफ्लिक्स की 'लैला' में अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने के बाद, हुमा कुरैशी अपने फैंस को नई वेब सीरीज 'महारानी' में 'रानी भारती' के रूप में प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सोनी लिव ने 9 अप्रैल को इस पोलिटिकल ड्रामा का टीज़र लॉन्च किया है।

सोनी लिव ने ट्विटर पर हुमा कुरैशी-स्टारर 'महारानी' के टीज़र को रिलीज करते हुए लिखा, "90 के दशक में बिहार में एक पॉलिटिकल ड्रामा सेट रहा है। इसके साथ जातिगत गुणा गणित, राजनीतिक क्षत्रप और उभरती आवाज़े... क्या कोई अनपढ़ महिला इससे बचेगी? 'महारानी' जल्द ही सोनी लिव पर।"

कहानी रानी भारती (हुमा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी जिंदगी रातों-रात बदल जाती है। टीज़र में दिखाया गया है कि किस तरह से राज्य की राजनीतिक मशीनरी पलक झपकते ही रुक जाती है। जबकि सत्तारूढ़ पार्टी के पदाधिकारी अपने उत्तराधिकारी के नाम का इंतजार सांसों रोक कर कर रहे हैं। सीएम उनकी पत्नी रानी भारती को अपना उत्तराधिकारी घोषित करते हैं। इससे रानी भारती सहित सभी चौंक गए।

महारानी के बारे में बात करते हुए हुमा कुरैशी ने कहा, "यह अक्सर ऐसा नहीं होता है कि आपको एक ऐसे किरदार को प्ले करने का मौका मिलता है जो आपको एक कलाकार के रूप में कई परतों का पता लगाता है। रानी भारती को प्ले करना मेरे लिए एक खुशी की बात है। यह सीरीज में प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा है।” 

देखें टीजर: 

डिंपल खरबंदा और नरेन कुमार द्वारा निर्मित और करण शर्मा द्वारा निर्देशित, 'महारानी' सुभाष कपूर के बैनर तले बनाई गई है। हुमा कुरैशी के अलावा, कलाकारों में सोहम शाह, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, कानी कुसरुति और इनाम उल हक शामिल हैं।

महारानी के अलावा, हुमा कुरैशी बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। जासूसी थ्रिलर फिल्म में वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं। बेल बॉटम में अक्षय एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 80 के दशक के दिनों को दिखाएगी। यह फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी, मगर रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, बेल बॉटम कोरोनो वायरस महामारी के चलते इस फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया।

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement