A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे के बारे में जानने के लिए रिया चक्रवर्ती को किए थे मैसेज, व्हाट्सएप चैट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बेटे के बारे में जानने के लिए रिया चक्रवर्ती को किए थे मैसेज, व्हाट्सएप चैट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती को बेटे की जानकारी जानने के लिए मैसेज किए थे। उनकी व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH RAJPUT सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नया मोड़ आ रहा है। सीबीआई केस की जांच में लग गई है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। सोशल मीडिया पर सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती के मैसेज वायरल हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के साथ पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी मैसेज किए थे।

सुशांत के पिता ने 29 नवंबर को रिया को मैसेज किया था। उन्होंने लिखा- जब तुम जान गईं की मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसकी देखभल और इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।

सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भी मैसेज किया था। उन्होंने लिखा- मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे तुम ही देखती हो। वो अभी किस स्थिति में है इसके लिए बात करना चाह रहे थे। कल सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो की एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।

रिया और श्रुति को भेजे मिैसेज देखकर पता लगता है कि सुशांत के पिता उनके लिए काफी चिंतित थे। मगर दोनों ने ही उनके मैसेज का जवाब नहीं दिया।

आपको बता दें सुशांत केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और पिता इंद्रजीत से सोमवार को लगभग 9 घंटे पूछताछ की थी। श्रुति से भी सोमवार को पूछताछ की गई है। आज भी ईडी ने श्रुति को पूछताछ के लिए बुलाया है। वह ईडी के दफ्तर पहुंच गई हैं।

ये भी पढ़ें:

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल बंद करने की गुजारिश

सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत केस: ईडी एक्टर की बहन मीतू से आज करेगी पूछताछ

Latest Bollywood News