1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल बंद करने की गुजारिश

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल बंद करने की गुजारिश

रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का केस बिहार चुनाव की वजह से उछाला जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 10, 2020 19:05 IST
रिया चक्रवर्ती ने...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SSR, RHEA CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से मीडिया ट्रायल बंद करने को लेकर दाखिल की PIL

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। रिया का मानना है कि मीडिया गलत तरीके से मामले को दिखा रही है। रिया ने हलफनामे में लिखा है कि हाल ही में एक्टर आशुतोष और एक्टर समीर शर्मा ने भी खुदकुशी की, लेकिन मीडिया में इन मामलों को लेकर बिल्कुल चर्चा नहीं है। रिया ने आगे कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का केस बिहार चुनाव की वजह से उछाला जा रहा है। रिया ने ये भी कहा है कि एफआईआर पटना में दर्ज कराई गई है क्योंकि बिहार के सीएम भी एफआईआर करवाने में शामिल रहे हैं।

सुशांत मामला : महाराष्ट्र सरकार ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के मुताबिक काम करेंगे​

रिया चक्रवर्ती ने पहली बार सुशांत और अपनी पर्सनल चैट की शेयर, बहन से नाराजगी का किया इशारा

रिया ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में बिना अधिकार क्षेत्र के पंजीकरण कराया था भले ही पटना की एफआईआर की जांच सीबीआई कर रही है, लेकिन अभी भी केवल मुंबई पुलिस के अधिकार क्षेत्र में है जांच करना।

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। रिया का मानना है कि मीडिया गलत तरीके से मामले को दिखा रही है। रिया ने हलफनामे में लिखा है कि हाल ही में एक्टर आशुतोष और एक्टर समीर शर्मा ने भी खुदकुशी की, लेकिन मीडिया में इन मामलों को लेकर बिल्कुल चर्चा नहीं है। रिया ने आगे कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत का केस बिहार चुनाव की वजह से उछाला जा रहा है।

मामले पर सुनवाई मंगलवार के लिए सूचीबद्ध है। इससे पहले, रिया ने शीर्ष अदालत का रुख किया था, ताकि उनके खिलाफ दर्ज मामला पटना से मुंबई स्थानांतरित किया जा सके। रिया द्वारा दायर अतिरिक्त हलफनामे में कहा गया है, अभिनेता आशुतोष भाकरे (32) और समीर शर्मा (44) ने भी कथित तौर पर पिछले 30 दिनों में आत्महत्या कर ली थी, लेकिन सत्ता के गलियारों में इन मामलों के बारे में कानाफूसी भी नहीं हुई है।

रिया ने बिहार पर चुनाव के मद्देनजर राजनीति का आरोप लगाया और साथ ही सुशांत मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री को पटना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु की दुखद घटना बिहार में चुनाव के मद्देनजर उठाई जा रही है और इस मुद्दे को मीडिया में अनुपात से बाहर उठाया जा रहा है।

रिपोर्ट- गोनिका अरोड़ा

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X