1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि जिन एम्बुलेंस कर्मचारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के शव को उनके आवास से अस्पताल तक पहुंचाया था, उनके अनुसार दिवंगत अभिनेता के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों।

IANS IANS
Updated on: August 10, 2020 23:33 IST
सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUSHANTSINGHRAJPUT सुशांत सिंह राजपूत के पैर टखने से नीचे मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों: सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि जिन एम्बुलेंस कर्मचारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के शव को उनके आवास से अस्पताल तक पहुंचाया था, उनके अनुसार दिवंगत अभिनेता के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों। सुशांत सिंह राजपूत मामले में लगातार आवाज उठाने वाले भाजपा सांसद स्वामी ने अपने ट्वीट में एक बार फिर से संदेह जाहिर किया है।

अपने ट्वीट में दिग्गज राजनेता ने उन पांच डॉक्टरों को भी सवालों के घेरे में लिया है, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था।

सुशांत के रिया को दिए हर गिफ्ट की कीमत खंगालेगी ईडी, इन्वेस्टमेंट को लेकर भी होंगे सवाल 

स्वामी ने सोमवार शाम ट्वीट किया, "सीबीआई को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था। सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे (जैसे कि वह टूट गए हों)। मामला सुलझने वाला नहीं है!"

स्वामी के चौंकाने वाले ट्वीट ने सोशल मीडिया में एक बार फिर से इस विषय को ज्वलंत कर दिया है। सोशल मीडिया पर पहले से ही लोगों की बहस का एक प्रमुख मुद्दा रहा है कि सुशांत की मौत वास्तव में एक आत्महत्या का ही मामला है या उनकी हत्या की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से की मीडिया ट्रायल बंद करने की गुजारिश

सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हालांकि कहा गया है कि यह आत्महत्या का मामला है, मगर सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में भी इस मामले को संदेह की निगाहों से देखा जा रहा है और हर कोई यह जानना चाहता है कि अगर सुशांत ने आत्महत्या ही की है, तो वह क्या कारण हो सकते हैं कि उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटका पाया गया था। उनके पार्थिव शरीर को उसी दिन पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेजा गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अभिनेता की मौत को स्पष्ट तौर पर आत्महत्या का मामला करार दिया गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X