Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर किया कुछ ऐसा, बजने लगी तालियां, वायरल हुआ वीडियो

अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से नवाजा गया। इस अवॉर्ड शो में बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया कि लोग उनके लिए तालियां बजने लगे। वहीं सोशल मीडिया पर एक्टर का ये वीडियो देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 25, 2024 8:10 IST
abhishek bachchan in the presence of big b did something on stage that audience applause- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन-अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को 24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अमिताभ बच्चन को ये सम्मान रंगमंच-संगीत के दिग्गज और लता मंगेशकर के पिता दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर दिया गया है। इस अवॉर्ड शो में बिग बी के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान, रणदीप हुड्डा और अभिषेक बच्चन भी नजर आए। वहीं सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को देख एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में अभिषेक बच्चन ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया कि लोग उनके लिए तालियां बजने लगे।

अमिताभ बच्चन के बेटे ने लूटी लाइमलाइट

अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। ये वीडियो लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार अवॉर्ड शो का है। अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में अभिषेक बच्चन को जब स्टेज पर बुलाया गया तो उन्हें पहले तो सभी को प्रणाम किया, लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देख वहां उपस्थित लोग एक्टर अभिषेक बच्चन के लिए तालियां बजने लगे। इतना ही नहीं स्टेज पर उनकी तारीफ भी की गई।

अभिषेक बच्चन ने जीता दिल

'घूमर' एक्टर अभिषेक बच्चन को जब स्टेज पर सभी दिग्गजों के बीच बैठने को कहा गया तो उन्होंने बड़े ही प्यार से बात का मान रखते हुए कहा कि मैं दर्शकों के बीच ही बैठना चाहता हूं। वहीं स्टेज से उतरते हुए भी एक्टर ने एक बार फिर सभी को प्रणाम किया। अभिषेक बच्चन के इस वायरल वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि अमिताभ बच्चन के अलावा म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को मास्टर दीनानाथ अवॉर्ड और एक्टर रणदीप हुड्डा को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया।

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन को हालिया रिलीज फिल्म 'घूमर' में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक कोच का रोल प्ले किया था। अभिषेक बच्चन ने अभी तक अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement