Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन के घर में कुछ इस तरह सेलिब्रेट हुआ होलिका दहन, नव्या नंदा ने दिखाईं झलक

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन ने बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होलिका दहन की पूजा बड़ी धूमधाम से की है। वहीं सोशल मीडिया पर नव्या नंदा ने होलिका दहन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 25, 2024 11:53 IST
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan Holika Dahan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन के घर में इस तरह सेलिब्रेट हुआ होलिका दहन

अमिताभ बच्चन के घर में हर बार की तरह इस बार होलिका दहन की पूजा बड़ी धूमधाम से हुई। इस पूजा में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी उनके घर की होलिका दहन में शामिल हुईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने परिवार संग मुंबई में होलिका दहन की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बच्चन परिवार के सदस्य अभिषेक, ऐश्वर्या, श्वेता बच्चन, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने होलिका दहन के मुहूर्त में मुंबई बंगले पर प्रार्थना करते हुए देखा गया।

बच्चन परिवार का होलिका दहन सेलिब्रेशन

अमिताभ बच्चन के घर में हुए होलिका दहन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें नव्या नंदा ने शेयर की हैं, जिसमें उनका पूरा परिवार साथ में पूजा करते नजर आ रहा है। नव्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। होलिका दहन के मौके पर एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा गया। वहीं जया बच्चन पिंक कलर के सूट में नजर आईं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने भी इस मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट पहने नजर आए।

नव्या नंदा ने शेयर की होलिका दहन तस्वीरें

इन तस्वीरों में नव्या नंदा अपने नाना और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के घर पर होली का त्योहार मनाती दिख रही हैं। जहां नव्या नवेली नंदा अपने मामा अभिषेक बच्चन के माथे पर तिलक लगाती दिखीं तो वहीं पीछे ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन संग खड़ी थीं। बता दें कि अमिताभ बच्चन के घर जलसा पर होलिका दहन का आयोजन हुआ। जिसकी फोटोज इंस्टाग्राम पर आते ही छा गईं।

 नव्या नंदा पॉडकास्ट के बारे में

इन दिनों नव्या नवेली नंदा के अपने पॉडकास्ट को लेकर लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हैं। जया बच्चन और श्वेता नंदा दोनों को नव्या नंदा के 'व्हाट द हेल नव्या' में कई खुलासे करते देखा गया है। नव्या नंदा ने साल 2022 में 'व्हाट द हेल नव्या' के साथ अपना पॉडकास्ट शो शुरू किया था। नव्या अपने पॉडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता नंदा के साथ समाज में महिलाओं के सामने आने वाले मुद्दों पर बात करती हैं। वहीं, पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' सीजन 2 की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement