A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से की एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से की एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की अपील

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के फैंस से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है।

sushant singh rajput, shweta singh kirti- India TV Hindi Image Source : INSTA- SHWETA SINGH KIRTI सुशांत सिंह राजपूत

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के फैंस से उनकी बीती जिंदगी का जश्न मनाने और 21 जनवरी को उनका जन्मदिन प्यार बांटकर मनाने का आग्रह किया है। उन्होंने बुधवार को लिखा, "हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए .. कोई सुझाव ..हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन।"

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता संग लगाए 'बदन पे सितारों' की धुन पर ठुमके

उन्होंने आगे लिखा, "मैं उनके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें, हैशटैगसुशांतबर्थडेसेलिब्रेशन।"

अपारशक्ति खुराना 'स्टारडस्ट' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए हैं तैयार

उन्होंने कहा, "सुशांत के जन्मदिन पर 3 लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं।"

'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में कश्मीर की रानी के रोल में नजर आएंगी कंगना रनौत

सुशांत 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे। इससे पहले बुधवार को दिवंगत अभिनेता की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन ने सुशांत द्वारा लिखा गया एक नोट को साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने जीवन के 30 साल बिताने के बाद गलत खेल को चुना।

पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "भाई का लिखा, कितनी गहरी सोच।"

सुशांत ने अपने नोट में लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन के 30 साल बिताए, पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश करने में बिताए। मैं चीजों में अच्छा बनना चाहता था, मैं टेनिस और स्कूल में और ग्रेड में अच्छा बनना चाहता था। और जो कुछ भी, मैंने उस नजरिए से देखा था, उसके हिसाब से मैं ठीक नहीं हूं, लेकिन अगर मैं चीजों में अच्छा हूं .. मुझे अहसास हुआ कि मैंने गलत खेल चुना, क्योंकि खेल तो इस बारे में पता लगाने का था कि मेरे पास पहले से क्या है।"

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News