1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में कश्मीर की रानी के रोल में नजर आएंगी कंगना रनौत

'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में कश्मीर की रानी के रोल में नजर आएंगी कंगना रनौत

साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन इस फ्रेंचाइजी के लिए एक बार फिर हाथ मिलाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2021 16:44 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTA- KANGANA RANAUT कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' खूब पसंद की गई थी और अब एक्ट्रेस इस फिल्म का दूसरा भाग लेकर आ रही हैं। इस बार फिल्म का नाम होगा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा'। यह मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म होगी। कंगना के करीबी सूत्र ने बताया कि नई फिल्म बड़े पैमाने पर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बनाई जाएगी। सूत्र ने यह भी कहा कि टीम वास्तविक जीवन की महिला नायिकाओं पर विश्वस्तरीय फ्रेंचाइजी बनाने का इरादा रखती है। टीम का उद्देश्य भूले-बिसरे महिला नायिकाओं को दुनिया के सामने लाने का है, जिन्होंने भारत को वास्तविक पहचान दी।

कंगना रनौत ने इस संदर्भ में ट्वीट भी किया है। ट्वीट में कंगना ने एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- ''हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झाँसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का. ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया. ले कर आ रहे हैं, कमल जैन और मैं, #ManikarnikaReturns: The Legend of Didda.''

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता संग लगाए 'बदन पे सितारों' की धुन पर ठुमके

साल 2019 में आई फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन इस फ्रेंचाइजी के लिए एक बार फिर हाथ मिलाएंगे। अभिनेत्री ने पिछले हफ्ते जैन के साथ एक बैठक की और उनकी नई स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दिया गया। दिद्दा कश्मीर की रानी थीं, जिन्होंने महमूद गजनवी को युद्ध में दो बार हराया था। उनका एक पैर पोलियोग्रस्त था, लेकिन वह महान योद्धाओं में से एक थीं।

अपारशक्ति खुराना 'स्टारडस्ट' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए हैं तैयार

कंगना अपने चल रहे प्रोजेक्ट को सबसे पहले पूरा करेंगी, इसके बाद जनवरी 2022 में नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment