A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने बनाई वेबसाइट, एक्टर के विचार, सीख, सपने किए जाएंगे शेयर

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने बनाई वेबसाइट, एक्टर के विचार, सीख, सपने किए जाएंगे शेयर

वेबसाइट का उद्देश्य दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथनों के माध्यम से उनके विचारों को फैलाना है।

 SUSHANT SINGH RAJPUT- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK- SUSHANT SINGH RAJPUT सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने बनाई वेबसाइट

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक वेबसाइट समर्पित की गई है, जिसका उद्देश्य सभी तरह की सकारात्मक ऊर्जा को साझा करना है। वेबसाइट का नाम सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम है, जो फिलहाल विकसित की जा रही है। इसके माध्यम से अभिनेता के विचारों, सीख, सपनों और इच्छाओं को उजागर किया जाएगा, जो उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया था।

सुशांत के निधन के बाद कृति सेनन ने किया एक और पोस्ट, निगेटिव कमेंट्स करने वालों पर हुईं नाराज

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने फेसबुक पर लिखा, "वह दूर है लेकिन वह अभी भी हमारे साथ जिंदा है। हैशटैग सेल्फम्यूजिंग मोड की शुरुआत। आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक 'गॉडफादर' थे। जैसा कि उससे वादा किया था, इस स्थान को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं के संग्रह में परिवर्तित किया जाएगा, जो वह लोगों को बताना चाहते थे। हां, हम उन सभी सकारात्मक ऊर्जा का दस्तावेजीकरण कर रहे हैं जो वह अपने पीछे इस दुनिया में छोड़ गए।

सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

साइट के होमपेज पर परिचय में लिखा है, "सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे। हैशटैगसेल्फम्यूजिंग उनका जुनून था। जैसा कि उनसे वादा किया गया था, यह एक जगह है जिसमें उनके सभी विचार, सीख और इच्छाएं होती हैं, जो वह हमेशा लोगों को बताना चाहते थे। हम उन सभी सकारात्मक ऊर्जा का दस्तावेजीकरण करने की प्रक्रिया में हैं, जिन्हें वह इस दुनिया में पीछे छोड़ गए हैं। यह स्पेस इस बात को सुनिश्चित करेगा कि वह हमेशा जीवित रहें।"

अमेरिका से लौट रही हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, भारत आने से पहले ही सरकार से मांगी ये राहत

वेबसाइट का उद्देश्य दिवंगत अभिनेता के कथनों के माध्यम से उनके विचारों को फैलाना है।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News