A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत से बेहतर क्वीन कहे जाने पर तापसी पन्नू ने न्यूज साइट को दिया एपिक रिप्लाई

कंगना रनौत से बेहतर क्वीन कहे जाने पर तापसी पन्नू ने न्यूज साइट को दिया एपिक रिप्लाई

1 अगस्त को तापसी पन्नू का जन्मदिन था। तापसी पन्नू फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाली हैं।

कंगना रनौत-तापसी पन्नू- India TV Hindi कंगना रनौत-तापसी पन्नू

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू की तुलना अक्सर होती रहती है। कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहकर आग में घी डालने का काम कर दिया था। अब एक न्यूज साइट ने कंगना रनौत से तापसी पन्नू की तुलना करते हुए उन्हें कंगना से बेहतर क्वीन बताया है। न्यूज साइट ने लिखा था- असल मायनों में क्वीन तापसी पन्नू हैं। दरअसल 1 अगस्त को तापसी का जन्मदिन होता है। इस मौके पर तापसी के बर्थडे पर एक न्यूज साइट ने कंगना और तापसी की तुलना की थी। अब इस तुलना पर तापसी ने एपिक रिप्लाई दिया है।

तापसी पन्नू ने जवाब देते हुए लिखा है- अर्रे अर्रे ऐसे मत बोलिए , क्वीन उनको ही रहने दीजिए नहीं तो फिर कॉपी कहलाऊँगी , मैं एक ऐक्टर ही सही हूं बस ऐसे ही मेरा साथ देते रहिए । धन्यवाद

तापसी पन्नू

तापसी के इस जवाब की उनके फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें, तापसी पन्नू अक्सर ट्विटर पर फनी रिप्लाई के लिए जानी जाती हैं। वो अपने ट्रोलर्स को पलटकर जवाब जरूर देती हैं।

बात करें वर्क फ्रंट की तो तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में जीशान आयूब उनके पति के रोल में दिखेंगे। मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का नया प्रोमो 'सिंदूर' आज ही रिलीज किया गया है। हिंदी में रिलीज हुए प्रोमो को अक्षय कुमार ने मराठी, पंजाबी, गुजराती आदि भाषाओं में डब किया है। 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं।

प्रोमो में अक्षय कुमार की आवाज सुनाई दे रही है। वो कह रहे हैं- ये कंगन शोर मचाएगा। एक सपना रात जगाएगा। जितना ऊंचा हो आसमां ये सिंदूर दूर तक जाएगा। मंगलसूत्र गले में है और मंगल पर नजर है गड़ी। भारत की बेटी का उड़ान कल सारा जग दोहराएगा, ये सिंदूर दूर तक जाएगा। है आखों में है ब्रह्मांड बसा, काजल से है इतिहास रचा, ये नया-नया सा स्वाभिमान एक नई सुबह ले आएगा, ये सिंदूर दूर तक आएगा। अनिगनत सितारों से तेरा आंचल हरदम आबाद रहेगा। इस कांच की चूड़ी का लोहा सदियों तक सबको याद रहेगा। ये तीन रंग का ध्वज अपना तेरे दम पर लहराएगा। ये सिंदूर दूर तक जाएगा।''

अक्षय कुमार ने 'मिशन मंगल' का स्पेशल 'सिंदूर' प्रोमो मराठी में किया डब

'साहो' का रोमांटिक गाना 'एन्नी सोनी' हुआ रिलीज, बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते नज़र आए प्रभास!

रेलवे स्टेशन पर इस महिला ने गाया लता मंगेशकर का ये गाना, आवाज सुन खुद को तारीफ करने से नहीं पाएंगे रोक'टिक गना 'एन्नी

 

Latest Bollywood News

Related Video