1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ने 'मिशन मंगल' का स्पेशल 'सिंदूर' प्रोमो मराठी में किया डब

अक्षय कुमार ने 'मिशन मंगल' का स्पेशल 'सिंदूर' प्रोमो मराठी में किया डब

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' का एक प्रोमो सिंदूर रिलीज हुआ था। जिसे अब अक्षय ने मराठी में डब किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2019 18:39 IST
Mission mangal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Mission mangal

अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल(Mission Mangal)' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अब फिल्म का नया प्रोमो 'सिंदूर' रिलीज किया गया है। हिंदी में रिलीज हुए प्रोमो को अक्षय कुमार ने मराठी में डब किया है। 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन अहम भूमिका में नजर आने वाला है।

प्रोमो में अक्षय कुमार की आवाज सुनाऊ दे रही है। ये कंगन शोर मचाएगा। एक सपना रात जगाएगा। जितना ऊंचा हो आसमां ये सिंदूर दूर तक जाएगा। मंगलसूत्र गले में है और मंगल पर नजर है गड़ी। भारत की बेटी का उड़ान कल सारा जग दोहराएगा, ये सिंदूर दूर तक जाएगा। है आखों में है ब्रह्मांड बसा, काजल से है इतिहास रचा, ये नया-नया सा स्वाभिमान एक नई सुबह ले आएगा, ये सिंदूर दूर तक आएगा। अनिगनत सितारों से तेरा आंचल हरदम आबाद रहेगा। इस कांच की चूड़ी का लोहा सदियों तक सबको याद रहेगा। ये तीन रंग का ध्वज अपना तेरे दम पर लहराएगा। ये सिंदूर दूर तक जाएगा।''

कुछ दिन पहले मिशन मंगल' का पहला गाना रिलीज हो गया है गाने के बोल हैं 'दिल में मार्स है'। गाना उस वक्त का है जब सभी वैज्ञानिक मिलकर मंगल पर यान भेजने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म 'मिशन मंगल' की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, फिल्म में थोड़े नाटकीय बदलाव जरूर किए गए हैं। 

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

'साहो' का रोमांटिक गाना 'एन्नी सोनी' हुआ रिलीज, बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते नज़र आए प्रभास!

रेलवे स्टेशन पर इस महिला ने गाया लता मंगेशकर का ये गाना, आवाज सुन खुद को तारीफ करने से नहीं पाएंगे रोक'टिक गना 'एन्नी सोनी' हुआ रिलीज, बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस करते नज़र आए प्रभास!

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X