A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब तमन्ना भाटिया ने उतारी सुपरस्टार रजनीकांत की नकल

जब तमन्ना भाटिया ने उतारी सुपरस्टार रजनीकांत की नकल

तमन्ना भाटिया इन दिनों अचानक की सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत हैं। दरअसल तमन्ना जल्द टीवी शो 'लिप सिंक बैटल' में नजर आने वाली हैं।

tamannah bhatia rajinikanth- India TV Hindi tamannah bhatia rajinikanth

मुंबई: दक्षिण भारतीय और हिन्दी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा तमन्ना भाटिया इन दिनों अचानक की सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत हैं। दरअसल तमन्ना जल्द टीवी शो 'लिप सिंक बैटल' में नजर आने वाली हैं। इस शो के दौरान उन्हें रजनीकांत की नकल करते हुए देखा जाने वाला है। इसे लेकर तमन्ना का कहना है कि, "यह उस शख्स के प्रति मेरा सम्मान है, जो बचपन से मेरी प्रेरणा रहे हैं। यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक थी।"

उन्होंने कहा, "यह रियलिटी शो मेरे लिए मजेदार रहा और मुझे लगता है कि मेजबान फराह खान ने जब मेरा यह पक्ष देखा तो वह हैरान रह गई। मैंने प्रस्तुति करते हुए दवाब महसूस नहीं किया लेकिन मैं फराह खान के लिए कुछ भी करूंगी।"

गौरतलब है कि तमन्ना फिलहाल तेलुगू संस्करण 'क्वीन' को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ‘क्वीन’ से प्रेरित है। इस फिल्म में तमन्ना को कंगना वाला किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। अपनी इस फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए वह बिल्कुल तैयार हैं। इसके अलावा तमन्ना अपने इस धारावाहिक में 'लुंगी डांस' पर प्रस्तुति करते दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News