A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सारा ध्यान कहानी से राजनीति पर चला गया: डायरेक्टर

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सारा ध्यान कहानी से राजनीति पर चला गया: डायरेक्टर

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे चाहते हैं कि लोग फिल्म की राजनीतिक पृष्ठभूमि के बजाए इसके रचनात्मक पहलू के बारे में बात करें।

 The Accidental Prime Minister- India TV Hindi The Accidental Prime Minister

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे चाहते हैं कि लोग फिल्म की राजनीतिक पृष्ठभूमि के बजाए इसके रचनात्मक पहलू के बारे में बात करें क्योंकि उन्हें लगता है कि दर्शक मान रहे हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज के पीछे उनका एक राजनीतिक एजेंडा है। पिछले महीने ट्रेलर के रिलीज होने पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था। और तब से फिल्म को आम दर्शकों से ध्रुवीकृत प्रतिक्रिया मिल रही है।

गुट्टे ने आईएएनएस को बताया, "जिस क्षण एक राजनीतिक दल ने फिल्म के प्रचार का भाव दिखाया, दुर्भाग्यवश सारा ध्यान कहानी के रचनात्मक पक्ष से राजनीतिक बहस की ओर स्थानांतरित हो गया।"

विजय ने यहां आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में कहा, "कलाकार और क्रू, पूरी टीम ने फिल्म को बनाने में कड़ी मेहनत की है। लेकिन भाजपा ने जिस क्षण फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया लोगों ने इसके राजनीतिक एजेंडे के बारे में बात करना शुरू कर दिया।"

उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि लोग व मीडिया फिल्म, इसके अभिनेता, कहानी, संगीत और फिल्म के मुद्दों के बारे में बात करें न कि इसके किसी राजनीतिक एजेंडे के बारे में।"

फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू द्वारा इसी शीर्षक वाली किताब पर आधारित है।

निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर रहे गुट्टे चाहते हैं कि फिल्म अधिक से अधिक लोगों तक अपनी पहुंच बनाए।

उन्होंने कहा, "कल अगर कांग्रेस पार्टी को फिल्म का ट्रेलर पसंद आएगा और वह उसका प्रचार करना चाहेगा तो मैं उन्हें भी नहीं रोकूंगा। क्योंकि मैं चाहता हूं कि फिल्म को देखने के लिए अधिक से अधिक लोग थिएटर पहुंचें।"

फिल्म में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नेट, अहाना कुमरा और अर्जुन माथुर मुख्य भूमिका में हैं।

गुट्टे ने कहा, "मेरा यह भी मानना है कि अब हम चाहे कुछ भी कहें, दर्शक फिल्म देखेंगे और जिस तरह से चाहें उसके बारे में बात करेंगे।"

फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने बर्थडे पर लॉन्च की अपनी वेबसाइट

Simmba Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की एक्टिंग के फैन्स हुए दीवाने, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को किया प्रपोज, यह देख सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल

Latest Bollywood News