A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' अप्रैल 2022 में रिलीज होगी

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' अप्रैल 2022 में रिलीज होगी

 टाइगर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की कि तारा सुतारिया के साथ उनकी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' ईद 2022 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। 

tiger shroff टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया हीरोपंती 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- TIGER SHROFF टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' अप्रैल 2022 में रिलीज होगी

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 'हीरोपंती 2' की रिलीज डेट सामने आ गई है। टाइगर ने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की कि तारा सुतारिया के साथ उनकी आगामी फिल्म 'हीरोपंती 2' ईद 2022 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। एक्शन-एडवेंचर 22 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी।

अभिनेता ने फिल्म का पोस्टर साझा किया और लिखा, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म  हीरोपंती 2 ईद 2022 पर आपके पास के सिनेमाघरों में रिलीज होगी! अगली ईद बितायेंगे आपके साथ"

यहां पोस्ट देखें:

कल, टाइगर ने ट्विटर पर साझा किया था कि फिल्म मई 2022 में सिनेमाघरों में उतरेगी। दिलचस्प बात यह है कि यह मार्वल फिल्म 'थोर: लव एंड थंडर' से टकराने वाली थी, जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन और टेसा थॉम्पसन होंगे। ऐसा लगता है, MCU फिल्म के साथ क्लैश को देखते हुए, निर्माताओं ने तारीख आगे बढ़ा दी है।

'हीरोपंती 2' के साथ टाइगर और तारा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के बाद फिर साथ नजर आएंगे। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में हैं। 

इसे भी पढ़ें-

रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय को आइकॉनिक अचीवर्स अवार्डस से किया गया सम्मानित

बरखा बिष्ट 2010 के पुणे बम विस्फोट से प्रेरित सीरीज में आएंगी नजर

सुकृति कक्कड़- प्रकृति कक्कड़ के लेटेस्ट ट्रैक 'मजनू' में नजर आएंगे अभिषेक निगम-सिद्धांत निगम

 

Latest Bollywood News