1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय को आइकॉनिक अचीवर्स अवार्डस से किया गया सम्मानित

रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय को आइकॉनिक अचीवर्स अवार्डस से किया गया सम्मानित

रसिका को 'मोस्ट वसेर्टाइल एक्टर ऑफ द ईयर' का पुरस्कार मिला है, वहीं अक्षय को 'द मोस्ट एंटरप्रिंगिंग एक्टर ऑफ द ईयर' का सम्मान दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2021 21:56 IST
रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रसिका दुग्गल-अक्षय ओबेरॉय

मुंबई: मिर्जापुर फेम एक्ट्रेस रसिका दुग्गल और एक्टर अक्षय ओबेरॉय को इस साल आइकॉनिक अचीवर्स अवॉर्डस से सम्मानित किया गया है। जहां रसिका को 'मोस्ट वसेर्टाइल एक्टर ऑफ द ईयर' का पुरस्कार मिला है, वहीं अक्षय को 'द मोस्ट एंटरप्रिंगिंग एक्टर ऑफ द ईयर' का सम्मान दिया गया है।

रसिका ने कहा,मैं आइकॉनिक अचीवर्स अवार्ड में सबसे बहुमुखी अभिनेता के रूप में पहचाने जाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर नई भूमिका एक अनुभव देती है। मैं आभारी हूं जूरी और दर्शकों के लिए जिन्होंने विभिन्न भूमिकाओं में मेरी सराहना की है, मुझे इसे निभाने का अवसर मिला है।

अक्षय ने कहा,मैं इस पुरस्कार को पाकर सम्मानित और खुश महसूस कर रहा हूं। मैं दर्शकों के प्यार और हर प्रोजेक्ट में मेरे प्रदर्शन की सराहना करने के लिए धन्यवाद देता हूं। दर्शकों को मेरे काम का आनंद लेने और मेरे द्वारा निभाए गए पात्रों से जुड़ने से ज्यादा संतोषजनक कुछ नहीं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रसिका अगली बार 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और 'देहली क्राइम सीजन 2' में दिखाई देंगी। अक्षय की आने वाली परियोजनाओं में 'इनसाइड एज सीजन 3' और 'देस प्राइसी ठाकुर गर्ल्स' शामिल हैं।

इनपुट-आईएएनएस

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Click Mania
bigg boss 15