A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड डेब्यू मूवी में टाइगर श्रॉफ को 'लड़की' कहकर किया गया था ट्रोल, आज बेहतरीन एक्शन हीरो में होती है गिनती

डेब्यू मूवी में टाइगर श्रॉफ को 'लड़की' कहकर किया गया था ट्रोल, आज बेहतरीन एक्शन हीरो में होती है गिनती

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, टाइगर ने फिल्म 'हीरोपंती' से डेब्यू किया था। आज उनकी फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर रिलीज हुआ है।

टाइगर श्रॉफ, tiger shroff instagram- India TV Hindi Image Source : TIGER SHROFF INSTAGRAM टाइगर श्रॉफ

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ मंगलवार को 31 साल के हो गए। टाइगर श्रॉफ को फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के लिए जाना जाता है। साथ ही टाइगर बेहतरीन डांसर भी हैं। टाइगर श्रॉफ ने जितनी भी फिल्में की हैं सभी एक्शन फिल्में रही हैं और सभी फिल्मों में टाइगर का जबरस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है। आज टाइगर युवाओं के पसंदीदा हैं, लेकिन एक वक्त था जब उन्हें लड़की कहकर ट्रोल किया जाता था। ये बात तब की है जब टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती आई थी। फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं, और लोगों ने यह कहकर खूब मीम बनाए कि फिल्म की हीरोइन कौन है पता नहीं चल रहा है।

Image Source : tiger shroff instagramटाइगर श्रॉफ

अजय देवगन की कार रोकने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, 15 मिनट तक रोकी थी एक्टर की गाड़ी

बहुत ज्यादा गोरे होने और चेहरे पर दाढ़ी-मूछें ना होने की वजह से सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा था और लोगों ने उनके चेहेरे की तुलना करीना कपूर तक से कर डाली थी। एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए टाइगर ने बताया कि उन्हें इतना ज्यादा ट्रोल किया गया था कि वह फूट-फूटकर रोए थे।

Image Source : tiger shroff instagramटाइगर श्रॉफ

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने किया इशारा, नेटफ्लिक्स पर होगा उनका नया कॉमेडी शो

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा था- मुझे मेरे अलग नाम, हेयर स्टाइल और लुक्स को लेकर लोगों ने काफी मजाक उड़ाया और उन्हें गोरा चिकना कहा गया था। टाइगर ने बताया कि वो साधारण भारतीय लड़के जैसे नहीं दिखते थे मगर मैं इंडस्ट्री में ये सोचकर आया था कि लोग मुझे मेरे पिता की तरह प्यार देंगे मगर ऐसा हुआ नहीं। 

Image Source : tiger shroff instagramटाइगर श्रॉफ, tiger shroff instagram

परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का पहला वीडियो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एक वो दिन था और एक ये दिन है कि टाइगर श्रॉफ के फैंस की गिनती लाखों-करोड़ों में है। टाइगर श्रॉफ को लोग खूब पसंद करते हैं और बच्चों के भी वो पसंदीदा हीरो हैं।

Image Source : tiger shroff instagramटाइगर श्रॉफ

Latest Bollywood News