A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड बिरादरी की मुलाकात के अनदेखे फुटेज आए सामने

पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड बिरादरी की मुलाकात के अनदेखे फुटेज आए सामने

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ मिलकर गांधी जी को याद किया।

<p>पीएम मोदी के साथ...- India TV Hindi पीएम मोदी के साथ बॉलीवुड बिरादरी की मुलाकात के अनदेखे फुटेज आए सामने

मुंबई: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म बिरादरी से मुलाकात की और गांधी जी को याद किया। पीएम और फिल्म बिरादरी की इस मुलाकात का अनसीन फुटेज सामने आया है। इस वीडियो में फिल्मी सितारे पीएम मोदी से बात और मुलाकात करते दिख रहे हैं। सितारों ने एक साथ मिलकर 'राष्ट्रपिता' यानी 'बापू’ की 150वीं जयंती पर उन्हें विशेष श्रद्धांजलि दी भी दी है उसका वीडियो भी सामने आया है। फिल्ममेकर आनंद एल रॉय ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के इवेंट पर शाहरुख खान और आमिर खान से मिले पीएम मोदी, देखें तस्वीरें

शाहरुख, सलमान और आमिर खान सहित कई फिल्मी सितारों ने दोहराए महात्मा गांधी के विचार, PM मोदी ने शेयर किया वीडियो

वहीं फिल्ममेकर राजकुमार राव ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तीनों खान बापू को श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं। वीडियो में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, कंगना रनौत और विक्की कौशल जैसे प्रमुख कलाकार हैं। इस वीडियो को हमारे प्रधान मंत्री "श्री नरेंद्र मोदी" ने देश की राजधानी में अपने निवास पर रिलीज कर दिया है।

Commando 3 teaser: विद्युत जामवाल इस बार देश के लिए लड़ने को हैं तैयार

पिछले साल, राजकुमार हिरानी ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उस समय, सिनेमा की पहुंच की सराहना करते हुए, उन्होंने व्यक्त किया था कि कैसे सरकार कानून और नीतियां बनाती हैं, लेकिन फिल्म निर्माता के पास लोगों के दिलों तक पहुंचने और आसानी से सामाजिक परिवर्तन लाने की क्षमता होती है। 

Bigg Boss 13: देवोलीना ने मारा शहनाज को चांटा, वीडियो वायरल

बता दें, दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर ये कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इसमें फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने के लिए सितारों में होड़ मच गई।

Latest Bollywood News

Related Video