A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने शेयर की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें, नताशा को किस करते आए नजर

वरुण धवन ने शेयर की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें, नताशा को किस करते आए नजर

वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। वरुण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

varun dhawan- India TV Hindi Image Source : INSTA-VARUN DHAWAN वरुण धवन ने शेयर की महेंदी सेरेमनी की तस्वीरें,

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को नताशा दलाल संग सात फेरे ले लिए। वरुण और नताशा कॉलेज के वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब इस लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप को दोनों ने ऑफिशियल कर दिया है। वरुण ने शादी और हल्दी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, अब एक्टर ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है। इन तस्वीरों में वरुण और नताशा साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में वरुण अपनी दुल्हनिया के गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे एक दूसरे को देखते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में नताशा अपने हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं।

देखिए पोस्ट-

हल्दी सेरेमनी में वरुण धवन ने अपनी 'टीम' के साथ दिखाया स्वैग, फोटो शेयर कर लिख दी ये बात 

वरुण धवन ने इससे पहले हल्दी सेरेमनी से अपनी और अपनी टीम की तस्वीरें साझा की थीं, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। इन फोटोज में 'लड़के वालों' का पूरा स्वैग देखने को मिल रहा है। वरुण धवन ने पहली फोटो अपनी शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी बॉडी पर हल्दी लगी हुई है। आंखों पर चश्मा और बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए वरुण ने फोटो के कैप्शन में लिखा- 'हल्दी अच्छे से हो गई।'

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा सहित इन सितारों ने वरुण-नताशा को दी शादी की बधाई

इसके अलावा वरुण ने अपनी टीम यानि लड़के वालों की टीम की फोटो भी शेयर की है। इसमें जोआ मोरानी सहित उनके और भी दोस्त दिखाई दे रही है। सभी ने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है, जिस पर टीम हम्पटी, टीम वीर और टीम रघु लिखा हुआ है। 

शशांक खेतान ने शेयर की वरुण-नताशा की खूबसूरत तस्वीर

शशांक खेतान ने भी वरुण की शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- 'नत्स और VD.. आपको शुभकामनाएं ... जब आप पुरुष और पत्नी के रूप में इस नई यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं तो मैं प्रार्थना करता हूं कि आप सबसे अच्छे दोस्त बने रहें, जैसे पहले और अब हैं। एक दूसरे के जीवन में मूल्य पैदा करना जारी रखें और अच्छी-बुरी परिस्थितियों में एक-दूजे के साथ खड़े रहें। Nats, VD के साथ रहने के लिए बहुत धैर्य की आवश्यकता होती है और आपने अब तक पर्याप्त और अधिक दिखाया है और मुझे पता है कि आप उसकी चट्टान बनी रहेंगी। वीडी, नट्स आपको पूरा करती हैं और आप जानते हैं, इसलिए उसे अधिक प्यार करें, अधिक व्यक्त करें और अपने प्यार को खुद जारी रखें। आप दोनों को ढेर सारा प्यार।'

इससे पहले करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल नोट लिखा। वहीं, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह सहित अन्य सेलेब्स ने वरुण और नताशा को शादी की बधाइयां दी।

वरुण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा से रविवार को अलीबाग में शादी की। इस वेडिंग सेरेमनी में कम लोग शरीक हुए। ऐसा कोविड-19 की वजह से किया गया। इंडस्ट्री से करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान सहित अन्य लोगों ने शिरकत की। 

Latest Bollywood News