A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'फॉलन' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं विजय वर्मा

फिल्म 'फॉलन' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं विजय वर्मा

'शी', 'मिजार्पुर 2', 'ए सुटेबल बॉय' जैसी परफॉर्मेस के लिए वाहवाही बटोरने के बाद विजय स्पष्ट रूप से अपनी आगामी फिल्मों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 फिल्म 'फॉलन' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं विजय वर्मा- India TV Hindi Image Source : VIJAY VERMA  फिल्म 'फॉलन' की शूटिंग के लिए राजस्थान में हैं विजय वर्मा

जयपुर: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा उत्तरी राज्य राजस्थान से कुछ तस्वीरें साझा कर रहे हैं, जहां अभिनेता इन दिनों अपनी कई आगामी फिल्मों में से एक की शूटिंग के लिए ठहरे हुए हैं। प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "विजय इस समय राजस्थान में हैं। यहां वह रीमा कागती के अगले शो 'फॉलन' के एक लंबे शेड्यूल की शूटिंग करेंगे।"

सूत्र ने आगे कहा, "इस शो में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिका में हैं। अपने इस आगामी प्रोजेक्ट में वह निश्चित रूप से अपनी भूमिका से दर्शकों को सरप्राइज देने वाले हैं।"

'शी', 'मिजार्पुर 2', 'ए सुटेबल बॉय' जैसी परफॉर्मेस के लिए वाहवाही बटोरने के बाद विजय स्पष्ट रूप से अपनी आगामी फिल्मों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

कथित तौर पर, विजय फिलहाल जिन 4 परियोजनाओं पर काम कर रहे है, उनमें आलिया भट्ट के साथ 'डार्लिग्स', आनंद गांधी की 'ओकेकम्प्यूटर', नुसरत भरुचा व सनी कौशल के साथ 'हुड़दंग' और सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और सोहना शाह के साथ 'फॉलन' शामिल हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

पढ़िए बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

अभिषेक के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन का भावुक पोस्ट, शेयर की Then and Now फोटो

करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो, लिखा- प्रेगनेंसी के 9 महीने और मैं मजबूत हो रही हूं

उदयपुर में हो रही है 'फोन भूत' की शूटिंग, कैटरीना कैफ ने 'गैंग' के साथ शेयर की ये खास फोटो

रणवीर सिंह ने निक जोनस के वीडियो पर लिखा था 'जीजू डोले शोले' अब प्रियंका चोपड़ा ने दिया जवाब

Latest Bollywood News