A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को हुआ टाइफाइड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को हुआ टाइफाइड

टाइफाइड की वजह से शिवांगी जोशी की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

<p>Shivangi Joshi</p>- India TV Hindi Shivangi Joshi

मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल पिछले 10 सालों से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है, पहले अक्षरा और नैतिक की लव स्टोरी और अब नायरा और कार्तिक की लव स्टोरी लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) जो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाती हैं उन्हें टाइफाइड हो गया है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराना पड़ा।

यह ऐसा पहला वाकया नहीं है जब शिवांगी शूटिंग के दौरान बीमार हुई हैं, इससे पहले उदयपुर में शादी की सीक्वेंस के दौरान भी शिवांगी की तबीयत बिगड़ गई थी। उनके शरीर में पानी की कमी हो गई थी और वो सेट पर बेहोश हो गई थीं। फिलहाल तो वो अस्पताल से बाहर आ गई हैं और दोबारा शूटिंग शुरू करने वाली हैं। क्योंकि वो नहीं चाहती हैं कि उनकी वजह से शो में किसी तरह का कोई नुकसान हो। वैसे भी वो सीरियल में लीड रोल निभा रही हैं तो शो से उन्हें ज्यादा देर तक दूर नहीं रखा जा सकता है।

टीवी सितारों का इस तरह बीमार पड़ना बहुत कॉमन हो गया है, 12-14 घंटे का शूटिंग शेड्यूल उस पर छुट्टी नहीं, जिससे टीवी सितारों की सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ता है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल के ट्रैक की बात करें तो नायरा को प्रेग्नेंट दिखाया गया है। प्रेग्नेंसी के साथ-साथ वह पढ़ाई भी कर रही जिसमें उसका साथ कार्तिक दे रहे हैं। खबर यह भी है कि गोदभराई की रस्म के दौरान गोयनका परिवार के किसी सदस्य की मौत हो सकती है।

शो के प्रोमोज में दिखाया गया है कि कार्तिक के घरवाले सिर्फ लड़का ही चाहते हैं। जबकि कार्तिक और नायरा को इस बात से फर्क नहीं पड़ता है वो लड़का या लड़की दोनों से ही खुश हैं।

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की एक्टिंग के फैन्स हुए दीवाने, फिल्म ने कमाए इतने करोड़

मनीष नागदेव ने सृष्टि रोड संग ब्रेकअप को किया कंफर्म, रोहित सुचांती पर दिया ये जवाब

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को किया प्रपोज, यह देख सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल

Latest Bollywood News