A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा की शादी का कार्ड बना puzzle, रिश्तेदार से पहले इन्हें किया इनवाइट

आमिर खान की बेटी इरा की शादी का कार्ड बना puzzle, रिश्तेदार से पहले इन्हें किया इनवाइट

आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी आइरा जल्द ही शादी के बंधन में बंधन वाली है। इरा खान ने अपनी शादी का आनोखा इनविटेशन कार्ड का वीडियो शेयर किया है। इरा खान-नुपुर शिखारे के शादी का कार्ड सामने आ चुका है।

aamir khan, Ira Khan, Nupur Shikhare- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान की बेटी आइरा की शादी का कार्ड बना Pazzel

आमिर खान की बेटी इरा खान जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे से शादी करेंगी। शादी का जश्न शुरू हो चुका है। खैर, इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी की उलटी गिनती शुरू हो गई है। इरा खान-नुपुर शिखारे के शादी का कार्ड सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी वेडिंग इनविटेशन कार्ड की झलक देखने को मिल रही है। इरा खान-नुपुर शिखारे के शादी का कार्ड देख आपका सिर घूम जाएंगा। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखकर शेयर किया है। 

आमिर खान की बेटी इरा की शादी का कार्ड बना puzzle

इरा खान-नुपुर शिखारे ने अपने दोस्तों को एक अनोखे अंदाज में शादी का इनविटेशन कार्ड भेजा है। इरा ने उन्हें एक पहेली भेजी है जिसे उन्हें कैमरा के सामने हल करना है। इरा ने सबके रिएक्शन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। लोगों को इरा खान-नुपुर शिखारे का शादी में दोस्तों को इस तरह इनवाइट करने का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इसके पहले कपल के प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। इरा खान ने जो शादी के कार्ड की जगह एक कस्टमाइज्ड पजल कार्ड भेजा है। 

यहां देखें वीडियो-

इरा का नुपुर ने दिया साथ

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हमेशा से ही अपने मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बातचीत की है। आइरा खान ने अपने कई इंटरव्यूज में बताया है कि उन्होनें कई सालों तक डिप्रेशन का सामना किया है। इरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं तब उनका साथ उनके मंगेतर नुपुर शिखारे ने दिया था। 

इरा खान-नुपुर शिखरे की शादी

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान 3 जनवरी 2024 को अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर की लाडली ने बताया कि उन्होंने अपनी वेडिंग डेट इसलिए 3 जनवरी को चुना, क्योंकि वो इसी तारीख को नुपुर के साथ डेट पर गई थीं।

ये भी पढ़ें: 

TRP 48th Week में हुआ गोलमाल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' को लगा तगड़ा झटका!

बिग बॉस फेम सोशल मीडिया से हुईं गायब, आसिम रियाज-हिमांशी खुराना के प्राइवेट मैसेज हुए लीक!

तृप्ति डिमरी ने Animal में रणबीर कपूर संग बोल्ड सीन को लेकर किया खुलासा, बताया कैसे हुआ था शूट

 

 

Latest Bollywood News