A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को किया दंग, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

जुनैद खान अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने लगे हैं। उनकी आज एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह कूल अवतार में नजर आ रहे हैं।

Junaid Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Junaid Khan

नई दिल्लीः आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। और ऐसा हो भी क्यों न आखिरकार जुनैद यशराज फिल्म्स की 'महाराज' के साथ अपनी शुरूआत कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें लाइमलाइट भी मिलने लगी है। हालांकि इससे पहले 6  साल तक आमिर के बेटे एक थिएटर एक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। अब जुनैद अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते छाए हुए हैं। 

ऐसा है जुनैद का ये लुक 

इस फोटो में ऑलिव ग्रीन कुर्ता पहने जुनैद बेहद हैंडसम और कूल लग रहे हैं। इस तस्वीर को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश ने शेयर किया है। दरअसल सालों से इंडस्ट्री में रहने के बाद, अविनाश आमिर खान को अच्छी तरह से जानते हैं और ऐसे में एक स्वीट कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जैसा पिता वैसा बेटा? परफेक्शन या ईजीस्वैज?? #JunaidKhan बड़े हो गए हैं और कैमरे और लाइट्स का सामना करने के लिए तैयार हैं #AamirKhan”

तस्वीर देखकर क्या बोले फैंस 

ऐसे में कई नेटिजन्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा, “वाह, यार आमिर खान का बेटा?! यहां कमाल लग रहा है” तो एक दूसरे ने कमेंट किया, “वाह, उसने वास्तव में अपना लुक बदल लिया है!” एक और यूजर ने कहा, “आमिर खान का बेटा है ना?? वह बहुत कूल लग रहा है।”

साईं पल्लवी के साथ आएंगे नजर 

बता दें, अपने एक्टिंग पैशन को फॉलो करते हुए जुनैद खान ने अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी के बर्टोल्ट ब्रेख्त के 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के रूपांतरण के साथ थिएटर में अपनी शुरुआत की थी, जो युद्ध की बेरुखी पर एक तीखा सटायर है। इसके बाद से आमिर के बेटे जुनैद इसी दिशा में लगातार आगे बढ़े, और  थिएटर में सालों के मेहनत और प्रभावशाली काम के साथ अपनी कला को निखार रहे हैं और अब आखिरकार वाईआरएफ के 'महाराज' के साथ अपने स्क्रीन डेब्यू के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक  इसके बाद वो साईं पल्लवी के साथ एक अनटाइटल्ड लव स्टोरी में दिखाई देंगे।

श्रद्धा कपूर की हुई 'कृष 4' में एंट्री? जादू की तरह धूप लेते देख ऋतिक रोशन ने किया मजेदार कमेंट

Akshay Kumar ने शेयर की इतनी पुरानी फोटो! देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे

Singham Again में हुई टाइगर श्रॉफ की धांसू एंट्री, फर्स्ट लुक में दिखा सुपरकॉप अवतार

'द केरल स्टोरी' की टीम फिर धमाका करने को है तैयार, विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की शूटिंग

Latest Bollywood News