A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आनंद पंडित की इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, सीक्वल को लेकर किया नया खुलासा

आनंद पंडित की इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, सीक्वल को लेकर किया नया खुलासा

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने हाल ही में बताया है की वह 'द बिग बुल' के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था।

 anand pandit share teaser date and story of the big bull - India TV Hindi Image Source : THE BIG BULL 2ND PART The Big Bull 2nd Part

अभिषेक बच्चन अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं, हालही में अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में देखा गया था। अभिषेक बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माता आनंद पंडित ने स्टार के साथ फिर से 2021 की फिल्म 'द बिग बुल' की अगली कड़ी पर काम को लेकर जानकारी शेयर की है। पंडित कहते हैं, "मुझसे लगातार पूछा जा रहा था कि क्या मैं सीक्वल बनाऊंगा.. हां, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 'द बिग बुल' के एक रोमांचक सीक्वल पर काम हो रहा है और यह निश्चित रूप से दर्शकों को आगे की कहानी बताएगी।"

5 फरवरी को अभिषेक बच्चन के जन्मदिन को मद्देनजर रखते हुए यह घोषणा महत्वपूर्ण है। पंडित कहते हैं, "हां, मैं एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता हूं जो उनकी प्रतिभा की विशालता के साथ न्याय करे। वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना बेहद खुशी की बात है। उम्मीद है कि सीक्वल हमें एक साथ जादू करने का एक और मौका देगा।"

 

निर्माता एक किताब के अधिकार खरीदने की प्रक्रिया में हैं और कहते हैं, "मैं इस बारे में ज्यादा नहीं बता सकता कि सीक्वल किस पर आधारित होगा लेकिन यह बहुत दिलचस्प होने वाला है।"

आनंद पंडित ने कहा कि वे समीक्षकों द्वारा मिले अच्छे रिस्पांस मिलने के बाद से फिल्म 'द बिग बुल' की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना चाहते हैं।  इस फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था। उन्होंने कहा, हम इस बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं और दो-तीन फ्रेंचाइजी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम 'सरकार 4' जैसा कुछ बना सकते हैं। 'सरकार' (2005) और 'सरकार राज' (2008), दोनों ही पार्ट बहुत हिट हुए थे, जबकि 'सरकार 3' को मिक्स रिस्पांस मिला था। 'द बिग बुल' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2021 में रिलीज हुई थी और हेमंत शाह नाम के एक कुख्यात स्टॉकब्रोकर की काल्पनिक कहानी है। 

ये भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' में हुआ बड़ा बदलाव, क्या स्टोरी में होगी हेरा फेरी?

Anupamaa: अनुपमा की काव्या, वनराज को छोड़ इस शख्स के लिए हो रही हैं तैयार

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

 

 

Latest Bollywood News