Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

टीवी का शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा शो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2023 10:50 IST
The Kapil Sharma Show shocking news after krushna abhishek sidharth sagar quits kapil - India TV Hindi
Image Source : THE KAPIL SHARMA SHOW The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show कई सालों से लोगों एंटरटेन कर रह हा है। ऐसे में टीवी के सुपरहिट शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कृष्णा अभिषेक के बाद एक और कॉमेडियन ने शो को छोड के जाने का फैसाल कर लिया है। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

शो 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने पर कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि मेकर्स और उनके बीच पैसे की बात को लेकर कहासुनी हुई है, जिसके कारण कृष्णा अभिषेक ने बताया की मेकर्स उन्हें मुंह मांगी कीमत नहीं दे पा रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा की उन्हें शो के लोगों से कोई प्रॉब्लम नहीं है न ही कपिल शर्मा से कई प्रॉब्लम है। अब शो 'द कपिल शर्मा शो' के एक और फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

बता दें कि कपिल शर्मा शो पिछले 7 सालों से अलग-अलग सीजन और कई मशहूर कॉमेडियन के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं। पिछले साल, सितंबर में शो एक नए सीजन के साथ लौटा है पर कृष्णा अभिषेक ने आर्थिक मुद्दों के चलते शो में वापसी नहीं की थी। कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी बीच में ही शो छोड़ दिया था। इस बीच अब सुनने में आया है कि एक और कलाकार शो को अलविदा कहने की तैयारी में है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है। उनके इस फैसले के पीछे शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों की बात बताई जा रही है। सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनकी सैलरी बढ़ाने को तैयार नहीं थे। इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। 

शो में सिद्धार्थ ने अलग-अलग कॉमिक करेक्टर से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह 'सेल्फी मौसी', 'उस्ताद' घरछोड़दास', 'फनवीर सिंह' और 'सागर पगलेतु' जैसे करेक्टर में नजर आ चुके हैं। फैंस भी सिद्धार्थ की कॉमिक टाइमिंग और कॉमेडी के लिए उन्हें पसंद करते हैं। 

सिद्धार्थ सागर ने इस बात पर कोई और कमेंट करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, अभी वे इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि वो प्रोड्यूसर्स से बात कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: इस 'शुक्रवार का वार' में करण जौहर लगाएंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास, अनदेखें ट्विस्ट के लिए हो जाए तैयार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

February 2023: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में मचाएंगी खलबली, आपके पसंदीदा स्टार भी है शामिल!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement