Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: इस 'शुक्रवार का वार' में करण जौहर लगाएंगे कंटेस्टेंट्स की क्लास, अनदेखे ट्विस्ट के लिए हो जाए तैयार

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन में कंटेस्टेंट्स में आए दिन लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। अब इस जंग में आग में घी डालने का काम करेगे करण जौहर।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 02, 2023 15:26 IST
Bigg Boss 16 Exclusive Karan Johar host the upcoming Shukarvaar Ka Vaar - India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

करण जौहर आगामी 'शुक्रवार का वार' एपिसोड की मेजबानी करते नजर आने वाले हैं, जहां वह इस बात की जानकारी देंगे कि प्रतियोगियों ने अब तक कैसे खेल खेला है। किसने क्या गलतियां कि है और किसने कितना अच्छा खेला है। शो टीआरपी रेटिंग के लिए लगातार जद्दोजहद में लगा रहता है, इस बार शो के 'बिग बॉस सीजन 16' को काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए शो के निर्माताओं और चैनल ने शो को एक महीने के लिए बढ़ाने का फैसला किया था।

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' का 12 जनवरी को फिनाले होने वाला है। इस दिन का लोगों को और शो के कंटेस्टेंट्स को बेसब्री से इंतजार है। शो के और आगे बढ़ाने के फैसले के बाद से सलमान खान शो होस्ट नहीं कर रहे हैं और इसलिए फराह खान ने आखिरी 'शुक्रवार का वार' एपिसोड की मेजबानी की थी। 

शो के फिनाले के दौरान सलमान खान होस्ट के रूप में वापसी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस 'शुक्रवार का वार' के एपिसोड में करण जौहर शो की मेजबानी करते नजर आने वाले हैं। शो के फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले वह कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब करेंगे। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में इस बार अनदेखें ट्विस्ट देखने को मिलेगे। 

यह पहली बार नहीं है जब निर्देशक शो से जुड़े हैं। उन्होंने इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की मेजबानी की थी, जहां उन्हें होस्ट के रूप में दर्शकों ने उन्हें पसंद भी किया गया था। उन्होंने 'बिग बॉस 16' के एक एपिसोड की भी मेजबानी की जब सलमान अस्वस्थ होने के कारण शूटिंग नहीं कर सके।

इस हफ्ते बहुत कुछ हुआ है, खासकर शिव और प्रियंका के बीच क्योंकि उनके बीच कुछ बड़े झगड़े हुए थे। प्रियंका और एमसी स्टेन ने स्टंट करने से इनकार कर दिया, इसलिए बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया और निमृत शो के पहले फाइनलिस्ट बन गई है। हमने निमृत कौर और अर्चना के बीच झगड़े को भी देखा और कैसे राजनेता ने बिग बॉस को घर का कप्तान बनाने के लिए पक्षपाती कहा।

खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि करण घर के सभी मामलों को कैसे संबोधित करेंगे और शो में किसे ग्रिल किया जाएगा और किसकी तारीफ की जाएगी। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

February 2023: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में मचाएंगी खलबली, आपके पसंदीदा स्टार भी है शामिल!

Kumite: रियलिटी शो 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, ये बॉलीवुड स्टार करेंगे होस्ट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement