Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kumite: रियलिटी शो 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, ये बॉलीवुड स्टार करेंगे होस्ट

रियलिटी शो Kumite 1 Warrior Hunt को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। रियलिटी शो में प्रतिभागियों के बीच होगा मुकाबला, सुनील शेट्टी के वार के लिए हो जाए तैयार।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2023 7:12 IST
sunil shetty- India TV Hindi
Image Source : KUMITE 1 WARRIOR HUNT Kumite 1 Warrior Hunt

Kumite 1 Warrior Hunt: इस रियलिटी शो में होगा कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला, क्लाइमेक्स के साथ दिखेगा एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही मिला एंटरटेनमेंट का डबल डोज। किसी भी शो में जगह पाने के लिए अनुशासन जितना जरूरी है उतना ही जरूरी है उसे बनाए रखना जो कई बार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को नहीं मिलता है। संघर्ष एक ऐसा शब्द है जो हर किसी के जीवन में है, लेकिन जब बात आती है खेल की तो संघर्ष के बलबूते पर खेल की भावना और अधिक मजबूत होती है। इसी संघर्ष के साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) ने भारत में एक खेल के रूप में महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की है। 

इसी कड़ी में एमएक्स स्टूडियोज भारत का पहला मार्शल आर्डट्स रियलिटी शो 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' पेश करने जा रहा है। इसका प्रसारण 12 फरवरी 2023 से एमएक्स प्लेयर पर होगा।

रियलिटी शो 'कुमाइट 1 वॉरियर हंट' को बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी होस्ट करेंगे। इस रियलिटी शो में 16 शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतियोगियों के बीच चुनौतियों का वार होगा और परम योद्धा का खिताब हासिल करने के लिए उनके क्षमता का परीक्षण होगा। इस शो को टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है। एमएक्स प्लेयर के रियलिटी शो 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' ने एसएटीएसपोर्ट न्यूज को शीर्षक प्रायोजक के रूप में जोड़ा है।

मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स एक कॉम्पटिशन वाला खेल है। इस शो में हमें कंटेस्टेंट्स के बीच ऐकांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। शो काफी दिलचस्प होने वाला है। इस बहुप्रतीक्षित शो का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में सुनील शेट्टी होस्ट के रूप में नजर आए हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है की एक्टर योद्धा की तलाश में। 

शो के होस्ट सुनील शेट्टी ने कहा, 'मार्शल आर्ट्स एक दिलचस्प खेल है। अनुशासन, दृढ़ संकल्प और समर्पण इस खेल के मूल में हैं और यही कुछ हम अपने प्रतिभागियों में देख रहे हैं। एमएक्स स्टूडियोज ओरिजिनल 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' न केवल भारत की पहली एमएमए रियलिटी सीरीज है। प्रतिभाशाली फाइटर्स के साथ मैं दर्शकों के बीच आने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।' 

ये भी पढ़ें-

'महाकाल' के दरबार में अनुपमा ने लगाई हाजिरी, भक्ति के रंग में रंगी दिखीं रुपाली गांगुली

अनन्या पांडे ने की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट, साइबर-थ्रिलर फिल्म में 'उड़ान' के निर्देशक के साथ करेंगी काम

मां के निधन के बाद एक बार फिर राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, रोती बिलखती बोलीं- मुझे मार क्यों नहीं देते...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement