Friday, March 29, 2024
Advertisement

'महाकाल' के दरबार में अनुपमा ने लगाई हाजिरी, भक्ति के रंग में रंगी दिखीं रुपाली गांगुली

Rupali Ganguly का टीवी सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी की रेटिंग में टॉप पर रहता है। इस सीरियल से रुपाली गांगुली को एक नई पहचान मिली है। सीरियल में रुपाली और गौरव खन्ना की केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 23:45 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY rupali ganguly

स्टार प्लस के सीरियल 'Anupamaa' में अनुपमा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं रुपाली गांगुली सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। समय-समय पर Rupali Ganguly अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने निजी जीवन की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रुपाली ने बाबा महाकाल के दर्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो वायरल हो रहे हैं। रुपाली गांगुली अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुपाली भक्ति के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा को छोड़ विराट थामेगा सई का हाथ! पाखी का होगा बुरा हाल

रुपाली गांगुली ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखे पोस्ट में बताया कि उन्होंने महाकाल के भव्य दर्शन किए और वहां की भस्म आरती में भी शामिल हुईं। 12 ज्योतिर्लिंग में से एक महाकालेश्वर मंदिर में नेता हो या अभिनेता या आम जनता हर कोई श्रद्धालु भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने आता है। बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने और धन्यवाद अदा करने पहुंचीं रुपाली गांगुली ने बताया कि महाकाल के आशीर्वाद से ही उन्हें 'अनुपमा' सीरियल मिला था। रुपाली ने बताया कि वह इससे पहले साल 2020 में महाकाल के दरबार में आई थीं और भस्म आरती में शामिल हुई थीं।

Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

जिसके बाद ही उन्हें 'अनुपमा' सीरियल के लिए बुलावा आया था। रुपाली गांगुली ने कहा कि महाकाल ने उन्हें बिन मांगे सब दिया है। बता दें कि रुपाली गांगुली यूं तो कई वर्षों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हैं लेकिन आज के समय में उन्हें असली पहचान 'Anupamaa' से ही मिली है। इससे पहले 'साराभाई वर्सेस साराभाई' सीरियल में रुपाली द्वारा निभाया गया मोनिषा नाम का किरदार भी दर्शकों को पसंद आया था। Rupali Ganguly ने दूरदर्शन के सीरियल 'सुकन्या' से डेब्यू किया था जिसके बाद वह 'संजीवनी' जैसे हिट सीरियल्स में नजर आई थीं।

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement