Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा को छोड़ विराट थामेगा सई का हाथ! पाखी का होगा बुरा हाल

गुम है किसी के प्यार में : सई जोशी और विराट चव्हाण के फैंस के लिए खुशखबरी आई है, आने वाले समय में विराट, पत्रलेखा को छोड़कर विनायक के साथ अपने परिवार यानी सई और सवि के पास वापस चला जाएगा।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 22:25 IST
Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GHKPM UPCOMING TWIST

टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले हिट टीवी सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी में आए जबरदस्त ट्विस्ट ने दर्शकों का दिमाग भी चकरा दिया है। सीरियल में विनायक को लेकर शुरू हुई कहानी अभी तक अंजाम पर नहीं पहुंची है। अब तक आप ने देखा होगा कि विनायक की सच्चाई सई और विराट के अलावा पत्रलेखा को भी पता चल चुकी है। हालांकि, इस बात से पर्दा नहीं उठाया गया है कि पत्रलेखा के पर्स में मिला पेपर जिसमें विनायक की सच्चाई लिखी थी उसे किसने रखा था। विराट जैसे-तैसे मनाकर पत्रलेखा और विनायक को घर तो ले आता है लेकिन अंदर ही अंदर वो सई के लिए बुरा भी महसूस कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

विराट को इस बात का पछतावा है कि सई के साथ उसने गलत किया है। सीरियल में आगे एक और गजब का ट्विस्ट आने वाला है। 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विराट एक सपना देखता है जिसमें उसे दिखता है कि सई अपने दोनों बच्चों सवि और विनायक को लेकर कहीं जा रही है और वो विराट को भी अपने साथ चलने के लिए बोलती है। इतने में ही विराट की आंख खुल जाती है और वो अपने सपने से खुश दिखता है और सई का नाम लेता है। पत्रलेखा, विराट को सई का नाम लेते हुए सुन लेती है। खबरों की मानें तो आने वाले समय में सई, पाखी को मानसिक रूप से बीमार साबित करेगी।

जिसके बाद वह विराट से कहेगी कि विनायक का उसके साथ रहना बिल्कुल ठीक नहीं है। दरअसल, अब सई के पास कोई और विकल्प नहीं बचा है विनायक को पाने का, क्योंकि वकील की तरफ से भी सई के हाथ निराशा ही लगी है। वकील का कहना है कि विराट और पाखी ने विनायक को गोद ले लिया है तो अब किसी को विनायक की कस्टडी नहीं मिल सकती है। 

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे...

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement