Friday, April 19, 2024
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

साल 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं Samantha Ruth Prabhu आज फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आने वाले समय में सामंथा के कई प्रोजेक्ट्स रिलीज को तैयार हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 16:14 IST
 samantha ruth prabhu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SAMANTHARUTHPRABHUOFFL samantha ruth prabhu

साउथ सिनेमाजगत की बड़ी एक्ट्रेसेस में से एक Samantha Ruth Prabhu अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सामंथा बीते कुछ समय से अपनी मेडिकल कंडीशन की वजह से कई फिल्मों से अपना नाम वापस ले चुकी हैं, जिसके बाद से फैंस को डर था कि कहीं वह विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म 'कुशी' से अलग होने का फैसला न कर लें। ऐसे में सामंथा का एक लेटेस्ट ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें वह Vijay Deverakonda के फैंस से माफी मांग रही हैं। इस ट्वीट में सामंथा ने फिल्म 'Kushi' को लेकर अपडेट दी है जिसे जानकर विजय देवरकोंड़ा के फैंस खुश हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'पठान' के हिट होते ही शाहरुख खान ने शुरू की 'जवान' की शूटिंग! सेट से लीक हुई फोटो

सामंथा ने विजय देवरकोंडा के फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, 'कुशी बहुत जल्द फिर से शुरू होगी। विजय देवरकोंड़ा के प्रशंसकों से मैं माफी मांगती हूं।' इस ट्वीट के सामने आने के बाद से ट्विटर पर सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंड़ा का नाम ट्रेंडिंग लिस्ट में शुमार है। दोनों के फैंस इन्हें बड़े पर्दे पर साथ देखने के लिए बेकरार हैं। 

Murder Mystery 2 trailer आते ही क्यों है काफी सुर्खियों में? इंडियन फैशन डिजाइनर से है कनेक्शन

निर्देशक शिव निर्वाण की फिल्म 'Kushi' की शूटिंग सामंथा की तबीयत के कारण रुकी हुई थी। Samantha Ruth Prabhu और Vijay Deverakonda की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में जबरदस्त है। सामंथा ने आज ही फैंस के साथ एक और बड़ी खुशखबरी शेयर की है। सामंथा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह अब रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'Citadel' के इंडियन वर्जन में अहम रोल निभाने जा रही हैं। सीरीज के पोस्टर में सामंथा जींस के साथ एक लेदर जैकेट पहने स्टाइलिश लुक में दिख रही हैं। जानकारी के मुताबिक, इस सीरीज में वह एक जासूस की भूमिका निभाती दिखेंगी। सीरीज का निर्देशन राज निदिमोरु और कृष्णा डीके (राज एंड डीके) करने वाले हैं जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर किया जाएगा। इसके अलावा फिल्म 'शाकुंतलम' में भी नजर आने वाली हैं। पौराणिक ड्रामा फिल्म 'शाकुंतलम' का निर्देशन Gunasekhar ने किया है।

The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनी इस डॉक्यू-सीरीज में एक साथ नजर आए शाहरुख, सलमान, ऋषि कपूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement