Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'पठान' के हिट होते ही शाहरुख खान ने शुरू की 'जवान' की शूटिंग! सेट से लीक हुई फोटो

शाहरुख खान जल्द ही निर्देशक एटली की फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 14:59 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: शाहरुख खान और नयनतारा की पैन-इंडिया फिल्म 'जवान'  एटली 2023 मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। 'पठान' की बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता के बाद, सभी की निगाहें मेगा-स्केल एक्शन फिल्म 'जवान' पर टिकी हैं। शाहरुख ने भी 'पठान' के ब्लॉकबस्टर होते ही अपनी इस फिल्म पर फोकस बढ़ाते हुए फिल्मी की शूटिंग शुरू कर दी है। अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

फिल्म से शाहरुख का एक लुक सामने आया है, जिसमें वह चेहरे पर काफी ज्यादा बैंडेज के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर अब SRK के फैन पेजों पर नजर आ रही है। प्रशंसक इसे अभी भी साझा कर रहे हैं, साथ ही यह बता रहे हैं कि यह मुंबई में 'जवान' के सेट से आई तस्वीर है। शाहरुख को पूरी तरह से अलग स्टाइल में पेश करने के लिए सोशल मीडिया पर लोग एटली की प्रशंसा कर रहे हैं।

लीक हुआ शाहरुख का जवान लुक

'जवान' के टीजर में शाहरुख के चेहरे पर भारी भरकम पट्टी बंधी हुई थी। फिल्म के प्रमोशनल पोस्टर्स में भी यही लुक रखा गया था। अब अपकमिंग फिल्म का एक नया वर्किंग स्टिल सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। इसमें शाहरुख के लंबे बाल नजर आ रहे हैं। चेहरे पर बैंडेज के साथ मिस्ट्री लुक बरकरार रखा गया है। इसने फिल्म के लिए उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है। फैंस शाहरुख के इस नए लुक को पसंद कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म का टीजर जल्द से जल्द रिलीज होगा। उम्मीद की जा रही है कि लीक हुई तस्वीर 'जवान' के मुंबई शेड्यूल की है।

The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनी इस डॉक्यू-सीरीज में एक साथ नजर आए शाहरुख, सलमान, ऋषि कपूर

फिल्म 'जवान' के बारे में

'जवान' में शाहरुख के अलावा नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं। बताया जा रहा है कि थलपति विजय का भी फिल्म में कैमियो रोल है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। पेन इंडिया रिलीज, 'जवान' को एक शानदार इवेंट फिल्म के रूप में पेश किया जाएगा। जिसमें एक्शन सीक्वेंस और भारतीय सिनेमा की कई इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों को शामिल किया गया है। फिल्म 2 जून, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

'द फैमिली मैन 2' की राजी अब सीरीज 'सिटाडेल' में आएगी नजर, वरुण धवन संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement