Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

'द फैमिली मैन 2' की राजी अब सीरीज 'सिटाडेल' में आएगी नजर, वरुण धवन संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

Samantha Ruth Prabhu: प्राइम वीडियो के इंडियन ऑरिजिनल सीरीज की 'सिटाडेल' फ्रेंचाइज में वरुण धवन के साथ सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 12:28 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu New Series: प्राइम वीडियो ने आज इस बात की घोषणा की कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज, सिटाडेल यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन के साथ सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगी। यह अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज भारत में बनी है। जाने-माने क्रिएटर्स राज और डीके इस सीरीज के शो रनर और डायरेक्टर हैं। इस लोकल इंस्टॉलमेंट को सीता आर. मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है। स्ट्रीमिंग सर्विस की ओर से यह जानकारी दी गई कि फिलहाल मुंबई में इसके प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत और फिर सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर जाएगी। यह इंडियन ऑरिजिनल सिटाडेल सीरीज़ दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी।

 
इस बात की घोषणा पहले ही की जा चुकी है कि, रुसो ब्रदर्स AGBO के सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर पहली बार लॉन्च होने वाली सीरीज़ में रिचर्ड मैडेन (बॉडीगार्ड) और प्रियंका चोपड़ा जोनास (क्वांटिको) के साथ डेविड वील (हंटर्स) मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह सीरीज 2023 में प्रीमियर के लिए तैयार है। पहली बार लॉन्च होने वाली सिटाडेल सीरीज में मैडेन और चोपड़ा जोनास के साथ स्टेनली टुकी (द हंगर गेम्स सागा) भी नजर आएंगे। दूसरी स्थानीय भाषाओं में भी सिटाडेल के प्रोडक्शन का काम जारी है, जिसमें मटिल्डा डी एंजेलिस (द अनडूइंग) की मुख्य भूमिका वाली इटालियन ऑरिजिनल सीरीज भी शामिल है।  

इस मौके पर अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ऑरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने कहा, "सामंथा के साथ एक बार फिर काम करने की बात से हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने प्राइम वीडियो पर 'द फैमिली मैन' सीजन-2 के साथ स्ट्रीमिंग के अपने सफर की शुरुआत की और आज के दौर में वे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार कलाकारों में से एक हैं। अब हमें उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार है जब दर्शक उन्हें स्क्रीन पर बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे और इस सीरीज में उनके साथ वरुण के अलावा कई टैलेंटेड एक्टर्स नजर आने वाले हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "सिटाडेल के इंडियन इंस्टॉलमेंट के कैनवस का दायरा हमारी सोच से भी बड़ा है, लेकिन ट्रीटमेंट और टेक्सचर के लिहाज से यह रेट्रो, रूटेड और एकदम अनोखा है। इस सीरीज़ की बड़े पैमाने पर शूटिंग भारत और दुनिया के दूसरे लोकेशंस पर की जा रही है। राज और डीके इस सीरीज़ की कमान संभाल रहे हैं, जिसमें जबरदस्त काबिलियत वाले कलाकारों की मौजूदगी को देखते हुए हमें पूरा यकीन है कि सिटाडेल का इंडियन चैप्टर सचमुच देखने लायक होगा।" 

मशहूर क्रिएटर्स, राज और डीके ने कहा, "हमें खुशी है कि, द फैमिली मैन के बाद एक बार फिर से हमें सामंथा के साथ काम करने का मौका मिला है। स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद इस किरदार के लिए सामंथा ही हमारी पसंद थीं। हमारे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ और नहीं है कि वे बोर्ड में शामिल हैं।" उन्होंने आगे कहा, "सिटाडेल इंडिया के प्रोडक्शन की शुरुआत को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। इसके पहले हिस्से की शूटिंग भारत में की जा रही है, जिसके बाद हम सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे। हमारे पास माहिर लोगों की टीम और बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जिससे क्रिएटिव प्रोसेस और भी ज्यादा रोमांचक बन गया है।" 

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, "जब इस प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत उनके साथ काम करने का फैसला लिया! मैंने द फैमिली मैन में इस टीम के साथ काम किया है, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा ही है।" उन्होंने आगे कहा, "सिटाडेल यूनिवर्स और दुनिया भर में प्रोडक्शंस के बीच एक-दूसरे से जुड़ी कहानी समय काफी प्रभावित हुई, और सच कहूं तो सबसे बड़ी बात यह है कि इसके इंडियन इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद उत्साहित किया। मैं बेहद खुश हूँ कि मुझे रूसो ब्रदर्स के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस ब्रिलियंट यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि, मुझे इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिला है। वे काफी जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास के माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाए रखते हैं।"

Pathaan Box Office Day 7: शाहरुख खान लेकर आए बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बाढ़, दुनिया भर में पहले सप्ताह में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

राज निदिमोरू और कृष्णा डीके अपने बैनर D2R फिल्म्स के तहत एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम करेंगे। इस सीरीज़ को D2R फिल्म्स और अमेज़न स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है, जिसमें AGBO के एंथनी रूसो, जो रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओटस्टॉट, स्कॉट नेम्स और डेविड वेल (हंटर्स) इंडियन ऑरिजिनल तथा ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज़ के प्रोडक्शन की निगरानी कर रहे हैं। जोश एप्पलबॉम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग मिडनाइट रेडियो, अनटाइटल्ड इंडियन ऑरिजिनल तथा ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज़ के लिए एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के तौर पर काम कर रहे हैं।

तमिल सिनेमा में संजय दत्त की एंट्री से सोशल मीडिया पर धूम, 'थलपति 67' में देंगे इस साउथ स्टार को टक्कर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement