Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Murder Mystery 2 trailer आते ही क्यों है काफी सुर्खियों में? इंडियन फैशन डिजाइनर से है कनेक्शन

Murder Mystery 2 trailer: नेटफ्लिक्स ने हाल ही में फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' का ट्रेलर रिलीज किया है। यह ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद भी सुर्खियों में है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 01, 2023 14:20 IST
Murder Mystery 2 trailer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Murder Mystery 2 trailer

नई दिल्ली: फिल्म 'मर्डर मिस्ट्री 2' का ट्रेलर सोमवार शाम नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को लेकर वैसे तो पहले से ही सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था, लेकिन इसके आने के बाद लोगों ने इसमें कुछ ऐसी चीज पाई है जिसे लेकर अब यह ट्रेलर भारतीय दर्शकों के लिए खास हो गया है। ट्रेलर को दो दिन में लाखों बार देखा जा चुका है। तो चलिए जानते हैं क्या है इस ट्रेलर की खासियत...

फिल्म में जेनिफर एनिस्टन के साथ एडम सैंडलर लीड रोल में दिख रहे हैं। ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि दोनों को अपने दोस्त महाराजा (आदील अख्तर) की शादी का जश्न मनाने के लिए उनके निजी आईलैंड पर जाते हैं। लेकिन इस शादी में दोनों का आउटफिट देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि  इस सीन में जेनिफर एनिस्टन क्रीम कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। 

Murder Mystery 2

Image Source : INSTAGRAM
Murder Mystery 2

अब हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन को इस तरह से भारतीय पहनावे में देखकर लोग इसकी चर्चा हो रही है। इंडियन फैंस इस लुक को देख क्रेजी हो गए हैं। खास बात ये है कि इस आउटफिट को भारत के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने डिजाइन किया गया। इस बात की पुष्टि इंस्टाग्राम यूजर डाइट सब्या ने की है। 

आलिया भट्ट ने किया खुलासा, क्या राहा के जन्म के बाद उनके करियर की रफ़्तार हो जाएगी स्लो?

'द फैमिली मैन 2' की राजी अब सीरीज 'सिटाडेल' में आएगी नजर, वरुण धवन संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

सिटकॉम F.R.I.E.N.D.S में अभिनय करने के बाद जेनिफर एनिस्टन एक स्टार बन गईं। वी आर द मिलर्स, द ऑब्जेक्ट ऑफ माय अफेक्शन, जस्ट गो विद इट, अलॉन्ग केम पोली, द बाउंटी हंटर और द हॉरिबल बॉसेज सीरीज जैसे कई अन्य रोमांटिक फिल्मों में अभिनय करने के बाद उनका एक सफल फिल्मी करियर भी रहा है। वह द मॉर्निंग शो के दोनों सीज़न के लिए अपनी ऑनस्क्रीन बहन रीज़ विदरस्पून के साथ फिर से मिलीं। 

The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनी इस डॉक्यू-सीरीज में एक साथ नजर आए शाहरुख, सलमान, ऋषि कपूर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement