Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

Rupali Ganguly के सुपरहिट सीरियल 'Anupamaa' की कहानी में माया की एंट्री से गजब ट्विस्ट आया है। माया की वजह से न सिर्फ कपाड़िया परिवार बल्कि शाह परिवार वाले भी परेशान हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 19:43 IST
Anupama Episode- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupama Episode update

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'Anupamaa' की कहानी में इस समय 'छोटी अनु' ही सारी लाइमलाइट चुरा रही है। छोटी अनु को अपने घर में रखने की वजह से अनुपमा बड़ा फैसला लेते हुए माया को कपाड़िया परिवार के साथ रहने का ऑफर दे देती है। इस बात को सुनकर एक तरफ जहां छोटी अनु बहुत खुश है तो वहीं दूसरी तरफ अंकुश और बरखा इस बात से परेशान हैं कि माया को घर में रखा गया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अंकुश और बरखा, अनुज से कहेंगे कि उन्हें माया के बारे में सबकुछ पता करना चाहिए। अनुज भी इस बात पर राजी हो जाता है। छोटी अपने बर्थडे को लेकर खुश है कि उसे अपनी दोनों मम्मी के साथ इस बार बर्थडे सेलिब्रेट करने का मौका मिला है। 

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

छोटी, वनराज के पिता को कॉल करके शाह परिवार को इनवाइट करती है और बातों-बातों में बोल देती है कि इस बार उसकी दोनों मम्मी साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। ये सुनकर शाह परिवार वाले हैरान हो जाते हैं। सभी बर्थडे पर जाने को तो राजी हो जाते हैं लेकिन आपस में सवाल करने लगते हैं कि माया क्यों है वहां। इतने में वनराज घर वालों को बताएगा कि माया ही छोटी अनु की बॉयलॉजिकल मां है। 

अनुज को पता चला माया का राज

कपाड़िया परिवार में छोटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी अनुपमा और माया साथ मिलकर करती हैं लेकिन, बीच में माया कहती है कि वो कुछ अलग करना चाहती है। माया, छोटी के लिए केक बनाना चाहती है और अनुपमा भी, इस पर दोनों मिलकर छोटी के लिए 2 केक बनाती हैं। वहीं दूसरी तरफ अंकुश को माया के बारे में कुछ पता चलता है जिसे सुनकर अनुज भी शॉक्ड हो जाता है। अनुज अपने भाई को कहता है कि पहले छोटी की बर्थडे हो जाने दो फिर बात करेंगे। अनुज, अनुपमा से कहता है कि वह माया के बारे में पता लगाने की कोशिश करे। अनुज की बात अनुपमा काट देती है। 

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे...

छोटी अनु की बर्थडे के लिए पारितोष महंगा गिफ्ट लेकर आता है वह शाह परिवार में सभी से कहता है कि बड़ा गिफ्ट देखकर छोटी खुश होगी और उसे खुश देखकर माया खुश होगी। ऐसे में ये गिफ्ट एक इनवेस्टमेंट है। तोषू की इस बात को सुनकर वनराज को गुस्सा आ जाता है। वहीं कपाड़िया हाउस में अनुपमा और माया मिलकर छोटी के लिए कार्ड बनाती है, जिसके बाद माया, अनुपमा को पुराने कार्ड्स दिखाने लगती है। माया, अनुपमा को बताती है कि उसने छोटी की हर बर्थडे पर उसके लिए कार्ड बनाए थे लेकिन कभी दिए नहीं। इस पर अनुपमा सवाल करते हुए पूछती है कि आप इतने सालों में छोटी से कभी मिली क्यों नहीं। अब ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि आखिर माया अब तक छोटी से कभी मिली क्यों नहीं। 

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement