Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

'गुम है किसी के प्यार में' में दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज डबल मिल रहा है। सीरियल में एक तरफ जहां चव्हाण परिवार के बाकी सदस्य खुश हैं तो वहीं दूसरी तरफ विराट को अपने किए पर पछतावा हो रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 17:03 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin written update

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' की कहानी इन दिनों विनायक के इर्दगिर्द घूम रही है। सीरियल का हीरो फिलहाल के लिए विनायक ही है जिसे चव्हाण परिवार में खूब प्यार मिल रहा है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह के 'गुम है किसी के प्यार में' में सई के घर मातम पसरा है और चव्हाण परिवार में खुशियों की बारिश हो रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई अपने घर जाकर अँधेरे में बैठी होती है जिसे देखकर सवि कहती है कि वो बहुत देर से उसका इंतजार कर रही थी। सई को देखकर सवि पूछने लगती है विनायक दादा कहां हैं इतने में सई रोते हुए उसे समझाती है और गले लगा लेती है। सई और सवि का ये हाल देखकर दर्शकों का भी दिल पसीज जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

विराट, पाखी और विनायक को लेकर घर वापस आएगा, जिसे देखकर घर में सभी खुश हो जाएंगे। विनायक को देखकर काकू के चेहरे की खुशी आंसू बनकर छलक जाती है और घर के बाकी सदस्य भी विनायक पर प्यार लुटाते हैं। अश्विनी, विराट के सामने पत्रलेखा को उसके किए के लिए चिल्लाने की कोशिश करती है, लेकिन विराट समझ जाता है और उन्हें रोक देता है। वहीं भवानी काकू विनायक की नजर उतारते हुए कहती हैं, 'कभी-कभी लोगों की बुरी नजर लग जाती है और वो बुरे लोग अपने ही होते हैं।' पाखी और विनायक को देखकर विराट को पुरानी बातें याद आती हैं जो कुछ रिसॉर्ट में हुआ विराट को वापस याद आने लगता है।

'पठान' के हिट होते ही शाहरुख खान ने शुरू की 'जवान' की शूटिंग! सेट से लीक हुई फोटो

अपने किए पर शर्मिंदा होगा विराट

विराट घर से बाहर आकर अपना गुस्सा निकालते हुए अपने आप से ही बात करते हुए सई से माफी मांगता है। विराट चिल्लाता है रोता है और खुद को इस सब का दोषी मानता है। उधर सई अपने वकील के पास गई जहां उसने कहा कि उसे अपने बेटे की कस्टडी चाहिए है। वकील पहले तो कई सवाल करता है और बाद में कहता है कि ये केस फाइल नहीं किया जा सकता है। ये सुनकर सई परेशान हो जाती है, जिसके बाद वकील सई को समझाते हुए कहता है कि बच्चे को गोद ले लिया गया है तो उसके बाद असली मां-बाप का कोई हक नहीं होता। विराट और पाखी ने जो किया है वो लीगल है तो आप अपने बच्चे की कस्टडी क्लेम नहीं कर सकती हैं। अब देखना होगा कि सई जोशी कैसे विनायक की कस्टडी हासिल करेगी। 

Murder Mystery 2 trailer आते ही क्यों है काफी सुर्खियों में? इंडियन फैशन डिजाइनर से है कनेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement