Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे...

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो पर अपने जीवन से जुड़े संघर्षों से लेकर 'बिग बॉस' की जर्नी तक पर बात की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 18:47 IST
abdu rozik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABDU_ROZIK abdu rozik

टीवी होस्ट, एक्टर और आरजे मनीष पॉल अब मनोरंजन जगत का वो चेहरा बन चुके हैं, जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। मनीष पॉल अपनी कॉमिक टाइमिंग की वजह से मशहूर हैं। मनीष खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जहां वह पॉडकास्ट वीडियोज शेयर करते हैं। हाल ही में Manish Paul के मेहमान बने 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक, जिन्होंने इस पॉडकास्ट के दौरान अपने जीवन के बारे में कई ऐसे खुलासे किए जिन्हें सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 'बिग बॉस 16' के जरिये करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले तजाकिस्तान के सोशल मीडिया सेंसेशन और सिंगर Abdu Rozik ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब लोग उन पर पैसे फेंका करते थे।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

मनीष पॉल के शो में अब्दु ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब लोग उन पर धौंस जमाते थे और पैसा फेंकते थे। अब्दु बताते हैं कि, 'हर दिन बाजार में मुझे लोग देखते थे और मुझे पैसे देते थे। कुछ कहते थे अरे!यार जाओ, तुम यहां क्यों आये हो। लोग मुझे पैसे देने के बजाए, मुझपर पैसे फेंकते थे। मैं स्कूल नहीं जा पाया।'

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

अब्दु रोजिक ने बताया कि कैसे वह ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाते थे और कभी-कभी बर्फ इतनी ज्यादा हो जाती थी कि अब्दु स्कूल तक नहीं जा पाते थे, आज लोगों से मिल रही इतनी मोहब्बत देखकर अब्दु को यकीन नहीं हो रहा हैं कि वो अब बड़े स्टार हो गए हैं। 3 सितंबर, 2003 को तजाकिस्तान में जन्मे अब्दु रोजिक टिक टॉक से इंस्टा रील्स के जरिए ही दुनियाभर में मशहूर हुए थे। आज के समय में अब्दु रोजिक इतने मशहूर हो चुके हैं कि बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। Abdu Rozik को लग्जरी कारों का भी शौक है। अब्दु रोजिक के परिवार में उनकी मां, पिता, दो बहनें और दो भाई हैं। 20 साल के अब्दु रोजिक की हाइट 3 फीट 1 इंच है। 

'Tu Jhoothi Main Makkaar' के लव सॉन्ग में दिखी रणबीर-श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement