'Tu Jhoothi Main Makkaar' के लव सॉन्ग में दिखी रणबीर-श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

Ranbir Kapoor और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कहानी के कॉन्सेप्ट को यंग जेनरेशन पसंद कर रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 17:44 IST
Tere Pyaar Mein song- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T SERIES song Tere Pyaar Mein

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor लंबे समय बाद फिल्म 'Tu Jhoothi Main Makkaar' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में पहली बार श्रद्धा कपूर और Ranbir Kapoor की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएंगी। 'तू झूठी मैं मक्कार' के शानदार ट्रेलर के बाद इसका पहला गाना भी आज रिलीज किया गया है। फिल्म का लव सॉन्ग 'तेरे प्यार में' को प्रीतम ने कंपोज किया है, जिसे निकिता गांधी के साथ अरिजीत सिंह ने गाया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिल्म के इस गाने को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

गाने में Shraddha Kapoor और Ranbir Kapoor के बीच की शानदार केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आ रही है। मशहूर डायरेक्टर लव रंजन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस गाने के बारे में बात करते हुए प्रीतम ने कहा, 'अमिताभ और अरिजीत के साथ रणबीर कपूर के गाने पर सहयोग करना हमेशा खास होता है। पहले भी, जब भी हम संगीत के रूप में एक साथ आए हैं, तो दर्शकों ने हमारे संगीत को पसंद किया और इसकी सराहना की। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे नए गीत तेरे प्यार में को भी एंजॉय करेंगे और हमें उनका प्यार मिलता रहेगा।'

Samantha Ruth Prabhu ने विजय देवरकोंडा के फैंस से मांगी माफी, वजह जानकर चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

प्रीतम ने आगे कहा, 'तेरे प्यार में' गाने के बारे में मस्ती, वाइब्ररेंसी और जीवंत संगीत ही एकमात्र अच्छी बात नहीं है। पूरे गाने में दिखाई गई स्पेन की अलग अलग खूबसूरत लोकेशन्स, स्टाइलिश ऑउटफिट और रणबीर और श्रद्धा के बीच आकर्षक केमिस्ट्री गाने की सुंदरता को बढ़ाते है।' फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

'पठान' के हिट होते ही शाहरुख खान ने शुरू की 'जवान' की शूटिंग! सेट से लीक हुई फोटो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन