Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मां के निधन के बाद एक बार फिर राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़, रोती बिलखती बोलीं- मुझे मार क्यों नहीं देते...

राखी सावंत ने एक बार फिर चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनके और आदिल के बीच किसी तीसरे की एंट्री हुई है जिसकी वजह से उनकी शादी टूटने की कगार पर है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 01, 2023 20:43 IST
Rakhi sawant news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Rakhi sawant video

एक्ट्रेस राखी सावंत की मां के निधन को अभी कुछ दिन ही बीते हैं कि एक बार फिर एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। Rakhi Sawant का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रोती बिलखती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी सावंत चीख चीखकर कह रही हैं कि उनकी शादी खतरे में है और वह डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इस वीडियो को देखकर कुछ फैंस तो राखी के ऊपर आई नई परेशानी के लिए उन्हें हिम्मत रखने की सलाह दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने राखी सावंत को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये सब एक नाटक है।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज को पता चला माया का राज, छोटी अनु के बर्थडे पर मचेगा बवाल

वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं, 'मेरी शादी खतरे में है... मुझे मेरी शादी बचानी है। शादी कोई मजाक नहीं है। किसी को क्या मिलता है मेरी जिंदगी में आकर। किसी को क्या मिल रहा है जो मेरी शादीशुदा जिंदगी खराब कर के। मुझ पर जुल्म मत करो। मैं बहुत डिस्टर्ब हूं।' वीडियो में राखी कहती हैं, 'तू मुझे मार क्यों नहीं देता खुदा..' राखी सावंत के इस नए वीडियो के सामने आने के बाद फैंस भी परेशान हैं। 

Abdu Rozik का छलका दर्द! बोले- एक वक्त में लोग मुझ पर पैसे फेंकते थे...

29 जनवरी को ही राखी सावंत की मां जया का निधन हुआ है। राखी की मां लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं। मां के निधन के बाद सामने आए इस वीडियो में राखी सावंत को रोता हुआ देखकर फैंस को लगने लगा है कि वह नाटक कर रही हैं। एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मां की मौत के बाद कोई इतना नाटक कैसे कर सकता है।' बता दें कि राखी सावंत ने जनवरी महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी शादी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। राखी ने बताया कि उन्होंने बीते साल ही 7 महीने पहले शादी रचा ली थी लेकिन अपने पति आदिल दुर्रानी के कहने पर अभी तक सब से इस शादी को छिपाकर रखा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट को होगा अपने किए का पछतावा, विनायक के बिना सई-सवि का हुआ बुरा हाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement