Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' रिश्तों के जाल में फंसेगा, सई और पाखी की जिंदगी में आएंगा नया ट्विस्ट। विराट एक बार फिल हुआ मजबूर।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 02, 2023 13:53 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 2 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

साई एक वकील से मिलती हैं और विनायक के मामले पर चर्चा करती हैं। वह उसे पूरी सच्चाई से अवगत कराती है और कहती है कि विराट और पाखी उसे अपने ही बेटे से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। वकील उसे ध्यान से सुनता है और फिर पाखी और विनायक के बीच के रिश्ते के बारे में कुछ सवाल पूछता है। वह यह भी सवाल करता है कि क्या विराट को विनायक के अपने बेटे होने के बारे में पता था, जब उन्होंने उसे गोद लिया था? जिस पर सई इनकार करती हैं और कहती हैं कि हाल ही में उन्हें अपने बेटे की पहचान के बारे में सच्चाई का पता चली है।

इधर, वकील सई को समझाता है कि अदालत पाखी और विराट के पक्ष में फैसला देगी क्योंकि वे पहले ही विनायक को गोद ले चुके हैं। सई अपने फैसले से चौंक जाती है और कहती है कि वह अपने बेटे को उससे दूर नहीं जाने दे सकती। सई वकील से उसकी मदद करने का अनुरोध करती है और कहती है कि वह विराट को अलग नहीं होने दे सकती। वह बेबस होकर रोती है और वे वकील को पाखी के कुकर्मों के बारे में बताते हैं। सई उस मामले के बारे में जानकारी देने के लिए कहती है जिसमें पाखी जेल गई थी। सई उसे सच्चाई के बारे में बताती है और कहती है कि कई चीजें हैं जो पाखी ने अवैध रूप से की हैं।

वकील का कहना है कि वे पाखी के बुरे कामों के आधार पर कस्टडी के लिए केस फाइल कर सकते हैं। वह सई की मदद करने के लिए सहमत हो जाता है। इसी बीच, पाखी विनायक की देखभाल करती है जबकि वह उसे कहानी जारी रखने के लिए कहता है जो उसने उसे होटल के कमरे में बताई थी। वह उसे बताती है कि कैसे चुड़ैल राजकुमार को दूर ले जाने की कोशिश करती है, लेकिन रानी ने अपने बच्चे की रक्षा की और उसे बचा लिया।

भवानी विनायक के लिए विशेष खाना बनाती है। भवानी उसे देखकर आगबबूला हो जाती है और फटकार लगाती है कि उसने विनायक को उनसे दूर करने की कोशिश की। वह याद दिलाती है कि उसने हमेशा उसका साथ दिया है, लेकिन विनायक के साथ भागते समय विनायक ने उसके दर्द के बारे में कभी नहीं सोचा।

भवानी पाखी को अपनी दृष्टि से दूर जाने के लिए कहती है पाखी वहां से चली जाती है। इस बीच विराट, सई के बारे में सोचकर बेचैन हो जाता है। वह उसके साथ अपने पलों को याद करता है और उसकी स्थिति के लिए बुरा महसूस करता है। उस समय पाखी वहां आती है और उसे सई को विनायक से दूर रखने के लिए कहती है। वह विनायक को लेकर पजेसिव हो जाती है जबकि विराट उसे शांत करने की कोशिश करता है। उस समय सई, विनायक को बुलाती है जबकि पाखी कहती है कि विनायक उसके बेटे को आसानी से नहीं छोड़ेगी।

इसके अलावा सई, सवी को ले जाती है और विनायक को खोजने की कोशिश करता है, लेकिन उसे देख नहीं पाता। विनायक परिवार के साथ अपने समय का आनंद लेता है उसी समय विराट को एक कूरियर मिलता है और उसे पढ़कर चौंक जाता है। वह विनायक को वहां से दूर भेज देता है जबकि निनाद ने खुलासा किया कि सई ने उनके खिलाफ विनायक की कस्टडी के लिए मामला दर्ज किया है।

Precap:- विराट एक महिला को अपने से दूर भागते हुए देखता है। वह उसे पाखी समझता है और उसे रोकने के लिए चिल्लाता है। जब वह उसका पीछा करता है तो वह भाग जाती है। वह देखता है कि विनायक भी उसके साथ है और फिर सवी भी उसका हाथ पकड़कर उसके साथ दौड़ती है। विराट भ्रमित हो जाता है और उससे यह पूछने से रोकता है कि वह विनायक और सावी को कहां ले जा रही है? वह उसकी ओर मुड़ती है और सई होने का खुलासा करती है। वह उसे देखकर मुस्कुराती है और उनके साथ रहने के लिए कहती है। विराट उसका हाथ पकड़ लेता है। इस बीच यह सब उसने सपने में देखा था, जब वह एक मुस्कान के साथ उठता है। वह सई का नाम लेता है और पाखी उसे सुनती है और आगबबूला हो जाती है।

ये भी पढ़ें-

February 2023: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में मचाएंगी खलबली, आपके पसंदीदा स्टार भी है शामिल!

Kumite: रियलिटी शो 'कुमिते 1 वॉरियर हंट' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, ये बॉलीवुड स्टार करेंगे होस्ट

अनन्या पांडे ने की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट, साइबर-थ्रिलर फिल्म में 'उड़ान' के निर्देशक के साथ करेंगी काम

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement