Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा की काव्या, वनराज को छोड़ इस शख्स के लिए हो रही हैं तैयार?

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की कहानी में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। काव्या ने एक बार फिर तोड़ा वनराज का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2023 11:45 IST
 Anupamaa 02 February 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

हम जानते हैं कि आप अपने पसंदीदा शो में होने वाली घटनाओं और अपडेट के बारे में पढ़ना कितना पसंद करते हैं और यहां हम 'अनुपमा' स्टार कास्ट का एक बीटीएस अपडेट आपके साथ शेयर करने वाले हैं। टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' 2022 में काफी चर्चा में रहा है। सीरियल 'अनुपमा' का सबसे लंबे समय से टीआरपी चार्ट में राज चल रहा हैं। ट्रैक हाल ही में अनुज-अनुपमा की बेटी को लेकर चल रहा है। काव्या ने वनराज का दिल दिल दुखाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। 

अनुपमा और शाह परिवार की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अनुपमा जैसी मजबूत नायिका के साथ 'अनुपमा' एक पथ प्रदर्शक शो बन गया है। दर्शक हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं और मनोरंजक कहानी देखने के लिए बेताब रहते हैं। दर्शक अपने पसंदीदा शो और सेलिब्रिटी के आसपास की छोटी-छोटी बातों को ध्यान में रखना पसंद करते हैं और हम आप तक ऐसी खबरें पहुंचाना और उन्हें अपडेट रखना पसंद करते हैं!

हाल ही में, हमने सेट के पास एक bts पोस्ट देखी! वनराज और काव्या आए दिन कुछ न कुछ नया पोस्ट करते रहते हैं कई बार हमने दोनों की कुछ मजेदार रील शूट करते देखा। इस बार फिर एक बार नई रील पोस्ट की है। 

दोनों कि इस नई वीडियो को देख मजे आ जाएंगे। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है और मदालसा हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती से सभी को हैरान करती नजर आ रही हैं!

यहां पोस्ट देखें!

हमारे कुछ पसंदीदा टीवी सितारो की सेट पर एक साथ समय का आनंद लेते देख बहुत अच्छा लगता है। 

इस बीच 'अनुपमा' में हम देखते हैं कि अनुज और अनुपमा माया को अनु से दूर न जाने देना का फैंसला लेती है, लेकिन माया की भावनात्मक स्थिति को देखकर अनुपमा पिघल जाती है। अनुज को अनुपमा पर गुस्सा आता है क्योंकी वह माया को अनु से बात करने का मौका देती है। अनु किसी तरह माया के साथ जाने के लिए तैयार हो जाती है, लेकिन अनुज और अनुपमा ऐसा नहीं होने देंगे।

कहानी में ट्विस्ट यह है कि माया कथित तौर पर कपडिय़ों के साथ रहना शुरू कर देगी।

ये भी पढ़ें-

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

February 2023: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में मचाएंगी खलबली, आपके पसंदीदा स्टार भी है शामिल!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement