Friday, April 19, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' में हुआ बड़ा बदलाव, क्या स्टोरी में होगी हेरा फेरी?

प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' को एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाहुबली की तरह दो भागों में रिलीज किया जाएगा। पहला भाग अगले साल रिलीज होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2023 12:56 IST
 project k deepika padukone prabhas release date- India TV Hindi
Image Source : DEEPIKA PADUKONE-PRABHAS Deepika Padukone-Prabhas

अभिनेता प्रभास की आगामी तेलुगु साइंस-फिक्शन एक्शन-ड्रामा 'प्रोजेक्ट के' जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भूमिका महाभारत के अश्वत्थामा से प्रेरित है। रिपोर्ट के अनुसार 'प्रोजेक्ट के' की फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि फिल्म का पहला भाग 2024 अप्रैल में रिलीज होने की संभावना है। दीपिका पादुकोण की प्रभास के साथ यह पहली फिल्म है। 

स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) इन दिनों खासा चर्चा में हैं। 'प्रोजेक्ट के' का विजन और प्लॉट इतना बड़ा है कि मेकर्स ने इसे दो भागों में बनाने का फैसला लिया है। फिल्म का पहला हिस्सा अनोखी दुनिया से दर्शकों को मिलवाएगा। इसके आगे की कहानी को दूसरे भाग में दिखाया जाएगा। बिल्कुल वैसे ही जैसा बाहुबली में किया गया था। 

'प्रोजेक्ट के' को भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है, निर्माताओं वैजयंती मूवीज के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि फिल्म की पहले हिस्से की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जबकि, दूसरे हिस्से की शूटिंग चल रही है। रिपोर्ट के अनुसार, 'दोनों ही हिस्सों की शूटिंग एक साथ चल रही है और दोनों ही फिल्में बिना ज्यादा गैप के रिलीज की जाएंगी। 

फिल्म की टीम अपने कंटेट को लेकर काफी कॉन्फिडेंट और खुश है, इसलिए ही दोनों हिस्सों की शूटिंग एक साथ की जा रही है। ये बिल्कुल वैसा ही है जैसा निर्देशक मणिरत्नम ने फिल्म पीएस 1 और 2 के साथ किया था। फिल्म का पहला भाग अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है। जबकि, टीम दूसरे भाग की शूटिंग कर रही है। यह थर्ड वर्ल्ड वॉर की पॉसिबिलिटी पर आधारित होगी। दोनों ही भाग एक ही बार में शूट किए जाएंगे। हालांकि, दोनों को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा की काव्या, वनराज को छोड़ इस शख्स के लिए हो रही हैं तैयार

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement