A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Annu Kapoor, सीने में दर्द की शिकायत के बाद चल रहा था इलाज

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Annu Kapoor, सीने में दर्द की शिकायत के बाद चल रहा था इलाज

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर अन्नू कपूर को सीने में दर्द की शिकायत के चलते दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

annu kapoor health update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANNUKAPOOR annu kapoor health update

हिंदी सिनेमाजगत के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर के फैंस अब राहत की सांस ले सकते हैं। Annu Kapoor को सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। डॉ अजय स्वरूप, अध्यक्ष (प्रबंधन बोर्ड, सर गंगा राम अस्पताल) ने कहा, 'अन्नू मदन लाल कपूर जिन्हें 26 जनवरी की सुबह सीने में तकलीफ की शिकायत के साथ सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें आज छुट्टी दे दी गई है। उनका इलाज चल रहा था। कार्डियोलॉजी टीम में डॉ जेपीएस साहनी/डॉ रजनीश जैन/डॉ राजीव पसे/डॉ बीएस विवेक और डॉ सुशांत उनका इलाज कर रहे थे।'

Image Source : indiatvannu kapoor

यह भी पढ़ें: साल 2023 में धमाल मचाने आ रही है अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की जोड़ी, 'Main Khiladi' सॉन्ग का टीजर हुआ रिलीज

दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर को गुरुवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों और अस्पताल के स्टाफ के साथ अन्नू कपूर की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें वह मुस्कुराते दिखाई दे रहे है। 20 फरवरी, 1956 को भोपाल में जन्मे अन्नू कपूर ने 1983 में फिल्म 'मंडी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें पहचान फिल्म 'उत्सव' से मिली थी। जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 'काला पत्थर', 'मशाल', 'मिस्टर इंडिया', 'गुनाहों का फैसला', 'तेजाब' और 'चालबाज' जैसी फिल्मों में काम किया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विनायक के लिए काकू के बदलेंगे तेवर, विराट-पाखी को कोर्ट में घसीटेगी सई

अन्नू कपूर ने न सिर्फ बड़े पर्दे बल्कि छोटे पर्दे पर भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अन्नू कपूर ने अपने अब तक के करियर में कई टीवी शो होस्ट किए हैं।  टेलीविजन उद्योग में Annu Kapoor ने दूरदर्शन के टीवी शो 'अंताक्षरी' में बतौर होस्ट अपनी शुरुआत की और यहीं से उनका सफर शुरू हुआ, जो कि अभी तक जारी है। अन्नू कपूर एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर, डायरेक्टर, प्रॉड्यूसर और रेडियो जॉकी भी हैं। अन्नू कपूर 'सुहाना सफर विद अन्नू कपूर' नाम का रेडियो शो भी होस्ट कर चुके है, जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। अन्नू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आने वाले हैं।

Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

Latest Bollywood News